वैशाली: फर्जी डाक पार्सल से मिली 40 लाख की शराब, गांन्ति के दौरान पुलिस के सामने से बोतल लेकर फरार

0
195

बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू करने के लिए जिम्मेदार पुलिसकर्मियों की गैर जिम्मेदाराना हरकतें सामने आ रही हैं। इस बार जो वीडियो सामने आया है वो थाना परिसर का एक वीडियो है. जिसमें एक शख्स जेब में शराब की बोतल लेकर लोगों से बात कर रहा है।

वीडियो को देखने से लगता है कि वह या तो पुलिस वाला है या फिर पुलिसवालों का फेवरेट है। दरअसल, पुलिस ने डाक पार्सल पर लिखे कंटेनर (वैशाली में डाक पार्सल कंटेनर से जब्त शराब) पर लिखे एक कंटेनर से 40 लाख की विदेशी शराब (वैशाली में बरामद 40 लाख की विदेशी शराब) जब्त की थी।

पुलिस के सामने से जेब में शराब की बोतल लेकर फरार हुआ शख्स:

उक्त व्यक्ति अपनी जेब में शराब की बोतल लेकर इत्मीनान से मौके से निकलता है, लेकिन उसे न तो रोका जाता है और न ही बाधित किया जाता है। वहीं जब इस संबंध में पुलिस से बात करने की कोशिश की जाती है तो किसी भी तरह का कोई जवाब सामने नहीं आता है। मामला भगवानपुर का है।

VOTE NOW क्या बिहार में दारू का कानून वापस लिया जायेगा?

नहीं
50.00%
हाँ
50.00%
पता नहीं
0.00%

जिस कंटेनर को डाक पार्सल लिखा गया था, उसे लाखों की शराब के साथ जब्त किया गया:

गुप्त सूचना पर पुलिस ने डाक पार्सल पर लिखे कंटेनर से लाखों की शराब पकड़ी। कंटेनर खाली होने पर पुलिस ने शराब का कंटेनर पकड़ा। शराब पकड़े जाने के बाद जब इसकी गिनती की जा रही थी तो थाने में मौजूद एक व्यक्ति ने शराब की बोतल चुरा ली, जिसका वीडियो भी सामने आया है। जो शराबबंदी कानून पर बड़ा सवाल खड़ा कर रहा है।

See also  HAJIPUR: शारीरिक शिक्षा एवं स्वास्थ्य प्रशिक्षकों की नियुक्ति के लिए जारी किए निर्देश

शराब चोर की तलाश में जुटी पुलिस

बरामद कंटेनर और शराब से लदे ट्रक को भगवानपुर थाने लाया गया। जहां शराब के बक्से उतारे गए। इस दौरान एक शख्स ने अपनी पैंट की जेब में शराब की बोतल रखकर वहां मौजूद पुलिस कर्मियों से बात करता रहा।

कुछ देर बाद वह शराब की बोतल लेकर मौके से फरार हो गया। शराब की बोतल चुराने वाला कौन है, यह पक्का नहीं पता चल पाया है।

लेकिन सूत्रों से पता चलता है कि वह पुलिस जीप का ड्राइवर हो सकता है। हालांकि पुलिस की जांच के बाद ही यह साफ हो पाएगा कि थाने से शराब चोरी करने वाला शख्स कौन था?

Leave a Reply