VAISHALI में एक कार ने चाय की दुकान पर बैठे 10 लोगों को कुचल दिया

बिहार के वैशाली के महुआ थाना क्षेत्र में एक बार फिर सड़क हादसे ने कहर बरपाया है, जहां महुआ हाजीपुर रोड पर कधानिया गांव के पास एक तेज रफ्तार कार चाय की दुकान से टकरा गई.

जिससे 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं, 6 से ज्यादा लोग आंशिक रूप से घायल हो गए। कार ने दुकान में घुसने से पहले कई अन्य सामानों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। हादसे में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसी बीच कार चालक कार छोड़कर मौके से फरार हो गया।

वाहन हाजीपुर से आ रहा था:

स्थानीय लोगों ने बताया कि कार हाजीपुर की तरफ से आ रही थी जो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक चाय की दुकान से जा टकराई। स्थानीय कौशल्या देवी, विश्वंत राम, बिरजू दास और एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों में कौशल्या देवी की हालत नाजुक बनी हुई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दी। वहीं, पुलिस को गाड़ी के अंदर से कुछ दस्तावेज मिले हैं, जिसके आधार पर पुलिस ने गाड़ी के मालिक का पता लगाना शुरू कर दिया है।

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है:

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने 10 लोगों के घायल होने की बात कही। सभी का इलाज चल रहा है। महिला की हालत और नाजुक बनी हुई है। कार में कुछ कागजात मिले हैं। दिए गए वाहन के मालिक का जल्द ही पता चल जाएगा। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। जल्द ही चालक को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

See also  VAISHALI: रोड विवाद में लोहे की रॉड से पीटे जाने का वीडियो वायरल