क्या लड़की पहली डेट के बाद प्रभावित होती है या नहीं? इन तरीकों से पता करें

0
क्या लड़की पहली डेट के बाद प्रभावित होती है या नहीं? इन तरीकों से पता करें

किसी भी कपल के लिए उनकी पहली डेट बहुत खास होती है। पहली डेट पर ही ज्यादातर लोग तय कर लेते हैं कि उन्हें इस रिश्ते को आगे बढ़ाना है या नहीं। यही कारण होता है कि हर कोई अपनी डेट को खास बनाने के लिए हर मुमकिन कोशिश करता है।

वहीं, लड़के तो जगह के चयन से लेकर खाने तक का पूरा ख्याल रखते हैं और लड़की को इंप्रेस करने की कोशिश करते हैं। वहीं लड़कियां भी पहली डेट को लेकर काफी उत्साहित होती हैं और अपने पार्टनर से बहुत सारी उम्मीदें लगा लेती हैं।

वहीं, डेट के बाद लड़कों के मन में भी यह सवाल रहता है कि लड़की इंप्रेस हुई होगी या नहीं लेकिन दिल की बात जानने के लिए अब आपको इंतजार करने की जरूरत नहीं है। लड़की के इन संकेतों से आप पता लगा सकते हैं कि उनके दिल में क्या है और वो इंप्रेस हुई या नहीं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

लड़की की मुस्कुराहट

पहली डेट पर जब आप लड़की से मिलते हैं तो उनकी स्माइल से ही आपको थोड़े संकेत मिल जाते हैं। अगर वह आपको देखकर मुस्कुराती हैं तो उनकी खुशी से आपको उनके दिल का हाल समझ लेना चाहिए।



भले ही मुस्कान ना हो लेकिन उनके चेहरे की चमक बता देती है कि वह इस डेट से इम्प्रेस हो गई हैं और आपके साथ दूसरी डेट पर जाने के लिए तैयार हैं।

दिलचस्पी

लड़की अगर आपसे बात करने में दिलचस्पी नहीं रखती है और आपसे पीछा छुड़ाना चाहती है तो वह बार-बार देर होने की बात कहकर या व्यस्त का बहाना बनाकर जल्दी से निकलने की कोशिश करती है। लेकिन अगर वह आपके साथ को एंजाॅय कर रही है तो उन्हें जाने की कोई जल्दबाजी नहीं होती और वह आपकी कंपनी को पसंद कर रही होती है।

बातों में रुचि ना लेना

मुलाकात में बात करने की शुरुआत कोई भी करें, लेकिन जरूरी ये है कि क्या आपकी पार्टनर आपसे बात करने में रुचि ले रही हैं या नहीं। अगर वह बात को आगे बढ़ाएं तो समझ जाएं कि वह आपकी बातों में दिलचस्पी रखती है। लेकिन अगर ऐसा नहीं है तो समझ जाना चाहिए कि वह आपसे बात करने में इच्छुक नहीं है।

तारीफ करना

अगर बातों के बीच लड़की बार-बार तारीफ करे तो यह भी एक अच्छा संकेत हो सकता है। अगर उन्हें वह जगह पसंद आए और वह बार बार उस जगह की तारीफ करें तो समझ जाएं कि वह आपसे इंप्रेस हो रही है और उन्हें जगह के साथ ही आपका साथ भी पसंद आ रहा है।

लेकिन अगर इससे उल्टा ही हो और वो नापसंद जाहिर करे तो समझ जाना चाहिए कि वह अगली डेट पर जाने के बारे में कंफर्म नहीं होगी।

जाते समय लड़की का रिएक्शन

जब आपकी डेट खत्म हो जाती है और दोनों के जाने का समय होने लगता है तो लड़की के रिएक्शन से समझें कि उनके दिल में क्या है। अगर लड़की जाते समय आपसे अच्छी तरह से हाथ मिलाएं, गले लगे या बार-बार मुड़कर देखे तो अच्छा संकेत हो सकता है।

📣 We Update Recipies, Lifestyle, Shopping, Fashion, Travel related updates Join us on Facebook, Instagram, and Google News.

Leave a Reply