HAJIPUR: ‘राष्ट्रपति के बारे में की गई टिप्पणियों के लिए अधीर रंजन और सोनिया गांधी देश से मांफी मांगे’ – नित्यानंद राय

In Hajipur, Union Minister of State for Home Nityanand Rai targeted the Congress fiercely (Nityanand Rai Targeted Congress). He said that Sonia Gandhi, including Adhir Ranjan, should apologize to the entire country for the statement made by Congress leader Adhir Ranjan on His Excellency the President.

बिहार के हाजीपुर में एक निजी कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए केंद्रीय गृह मंत्री नित्यानंद राय ने कांग्रेस समेत विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी द्वारा महामहिम अध्यक्ष द्रौपदी मुर्मू को लेकर दिए गए बयान पर कड़ी आपत्ति जताते हुए कहा कि वह चाहे जितनी भी निंदा करें, लेकिन इसे कम किया गया।

जिससे पूरा देश प्रेरणा ले रहा है, उनके चेयरमैन बनने के बाद कांग्रेस में शोक है। अधीर रंजन चौधरी के इस बयान में सोनिया गांधी को भी पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए। विपक्षी नेता भ्रामक अभिव्यक्ति दे रहे हैं। विपक्ष को कोई मामला न मिलने पर हर कोई बोलता है।

एक महिला वह भी अनुसूचित जनजाति समाज की महिला. जिसके जीवन के कामों से पूरा देश प्रेरणा ले रहा है. गरीब परिवार की महिला राष्ट्रपति जब बन गई तो कांग्रेस को दुख है. इसके लिए अधीर रंजन चौधरी और सोनिया गांधी को पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए. माननीय प्रधानमंत्री जी और माननीय जेपी नड्डा जी के द्वारा जिस समय उनको राष्ट्रपति का उम्मीदवार बनाया गया था. उस समय भी विपक्ष को लग रहा था कि उनकी धरती हिल गई है और उनके पैर कांपने लगे. राजनैतिक बोरिया-बिस्तर उनकी बंधने वाली है. इसीलिए अधीर रंजन चौधरी ने ऐसा बयान दिया है. इसलिए वह माफी मांगे और कांग्रेस की नेता सोनिया गांधी जी भी पूरे देश के लोगों से माफी मांगे.' - नित्यानंद राय, केंद्रीय गृह राज्यमंत्री

नित्यानंद राय ने राजद पर साधा निशाना:

साथ ही उन्होंने कांग्रेस का मजाक उड़ाते हुए कहा कि अगली बार जब राजाओं के लोगों ने 2 दिन में आतंक का माहौल बनाया तो हमें याद दिलाया कि हम न केवल विकास के लिए होंगे बल्कि हमारा परिवार पूरे समाज की शक्ति लेकर आएगा। वे उन्हें तोड़ते हैं और ऐसे काम करते हैं जो समाज को बर्बाद करते हैं। और बिहार इस इतिहास को जानता है।

See also  पीएम मोदी करेंगे देवघर एयरपोर्ट का उद्घाटन, अब देवघर एयरपोर्ट से पटना और रांची के लिए हवाई सेवा

बिहार जानता है कि वे कितना असत्य बोलते हैं, कितना गलत बोलते हैं। एनडीए एकजुट है। बिहार की सरकार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में चल रही है। 2019 के काम के नतीजे 2025 में एनडीए के पक्ष में आएंगे कि विपक्ष गिर जाएगा।

अधीर रंजन के बयान पर मचा है बलाव

HAJIPUR: 'राष्ट्रपति के बारे में की गई टिप्पणियों के लिए अधीर रंजन और सोनिया गांधी देश से मांफी मांगे' - नित्यानंद राय

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी को ‘राष्ट्रीय पत्नी’ के रूप में संदर्भित करने के लिए सत्तारूढ़ पार्टी ने एक पूरी पार्टी को लामबंद कर दिया है। इस मुद्दे को लेकर गुरुवार को लोकसभा और राज्यसभा दोनों में काफी हंगामा हुआ। इतना ही नहीं, बल्कि संसद के करिश्मे में इसी मुद्दे पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के बीच बहस हुई, जिसके चलते दिनभर आरोप प्रत्यारोप का दौर चलता रहा।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अधीर रंजन चौधरी द्वारा राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पर की गई टिप्पणी के साथ एनडीए ने चौराहे पर हमला किया है। लेकिन, हमला लेते हुए विपक्ष का कहना है कि सरकार अन्य मुद्दों से लोगों का ध्यान आकर्षित करने की कोशिश कर रही है। लेकिन भाजपा और उसके सहयोगियों का मानना है कि यह देश के सर्वोच्च संवैधानिक पद का अपमान है और इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।