होटल में विवेक ओबेरॉय की इस गलती की वजह से हुआ था ऐश्वर्या राय का ब्रेकअप!

0
24

पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय ने अपनी खूबसूरती और जबरदस्त एक्टिंग से भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब नाम कमाया है। आज भी उनकी एक झलक पाने के लिए लाखों की संख्या में भीड़ जुटती है।

फ़िल्मी करियर के साथ-साथ ऐश्वर्या की पर्सनल लाइफ भी हमेशा लाइमलाइट में रही हैं. ऐश्वर्या एक समय सलमान खान के दिल पर राज किया करती थी लेकिन फिर वह सलमान से रिश्ता तोड़कर विवेक ओबेरॉय को डेट करनी लगी थी लेकिन उनकी किस्मत को तो कुछ और ही मंजूर था. 

विवेक ओबेरॉय से पहले ऐश्वर्या राय का सलमान के साथ सीरियस रिलेशनशिप रहा हैं. लेकिन सलमान का गुस्सैल रवैया उनके ब्रेकअक का कारण बना. बताया जाता हैं कि ऐश्वर्या और विवेक ‘क्यों हो गया न’ फिल्म के सेट पर मिले थे. शूटिंग के दौरान दोनों की दोस्ती हुई जोकि जल्द ही प्यार में बदल गई और दोनों को अक्सर एक साथ देखा जाने लगा.

VOTE NOW क्या बिहार में दारू का कानून वापस लिया जायेगा?

नहीं
50.00%
हाँ
50.00%
पता नहीं
0.00%

विवेक के बारें में बताया जाता हैं कि वह ऐश्वर्या को लेकर काफी सीरियस थे और उनके लिए कुछ भी करने को तैयार रहते थे. लेकिन उनका हद से ज्यादा केयर करना ही उनके लिए नुकसानदायक साबित हुआ. दरअसल ऐश्वर्या के साथ कथित रिलेशनशिप के दौरान विवेक ने एक होटल में कमरे में प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई थी और सलमान पर आरोप लगा दिए कि वो उन्हें फोन पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. इस घटना के बाद ऐश्वर्या पूरे मामले से अलग हो गई थी और उन्होंने विवेक से दूरियां बनाना शुरू कर लिया था. दरअसल ऐसा कहा जाता हैं कि ऐश्वर्या विवेक कि प्रेस कॉन्फ्रेंस से काफी भडक गई थी. 

See also  अर्चना पूरन सिंह कपिल शर्मा की अमेरिका क्यों नहीं जाएंगी? कारण आ गया

विवेक से दूरियां बनाने के बाद ऐश्वर्या की लाइफ में अभिषेक बच्चन कि एंट्री हुई थी. जिसके बाद साल 2007 में दोनों ने शादी कर ली थी.

Stay tuned to Bgs Raw for the latest scoops and updates from Bollywood, TV, Bloggers, Influencers, and Web-creators. Click to join us on FacebookTwitter, and Instagram. Also, follow us on our मनोरंजन Group for the latest updates.

Leave a Reply