अनन्या पांडे ने कॉफी विद करण के सेट से कार्तिक आर्यन को किया फोन, जानिए आगे क्या हुआ

करण जौहर का चैट शो कॉफी विद करण इन दिनों सुर्खियों में है। सीजन 7 के अब तक के सभी एपिसोड शानदार रहे हैं और शो की टीआरपी आसमान छू रही है. शो के नवीनतम एपिसोड में लाइगर फिल्म स्टार विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे थे। इस दौरान

होस्ट करण जौहर ने अपने मेहमानों के कई दिलचस्प सवालों के जवाब दिए। 

कॉफ़ी विद करण के एक राउंड में गेस्ट को कुछ सेलेब्रिटीज़ से बात करनी होती है और उनसे पूछना होता है कि वे इस समय क्या कर रहे हैं। ऐसे में एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने एक्टर कार्तिक आर्यन को फोन किया. अनन्या ने जैसे ही कार्तिक को फोन किया होस्ट करण जौहर काफी हैरान रह गए।

कार्तिक भी फोन उठाता है और कहता है, ‘अरे करण, यह मैं हूं।’ इसके बाद अनन्या कार्तिक से पूछती है कि वह क्या कर रहा है। इसमें करण ने कहा कि वह कार्तिक की टांग खींचकर भूल भुलैया 2 का प्रमोशन करेंगे। करण की बात सुनकर कार्तिक ने कहा, ‘मैं घर पर हूं और भूल भुलैया 2 का प्रमोशन कर रहा हूं।

करण जौहर और कार्तिक आर्यन कुछ दिनों पहले तक फिल्म दोस्ताना 2 को लेकर लगातार सुर्खियों में थे। खबरों में दावा किया गया था कि करण ने ‘दोस्ताना 2’ में कार्तिक को निकाल दिया था। इसके बाद सोशल मीडिया पर इसकी खूब चर्चा हुई। जैसे ही हड़ताल बढ़ी, धर्मा प्रोडक्शंस को अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से स्पष्टीकरण जारी करना पड़ा। पोस्ट में लिखा है, ‘पेशेवर परिस्थितियों के चलते हमने सम्मानपूर्वक चुप रहने का फैसला किया है। अब हम दोबारा दोस्ताना 2 कास्ट करेंगे। जिसे कॉलिन डिकुन्हा ने डायरेक्ट किया है। कृपया आधिकारिक घोषणा तक प्रतीक्षा करें।”

See also  फिल्म ताल में ऐश्वर्या के साथ नजर आए हीरो अक्षय खन्ना की सूरत बदली, फैंस ने पहचानने से किया इनकार

Stay tuned to Bgs Raw for the latest scoops and updates from Bollywood, TV, Bloggers, Influencers, and Web-creators. Click to join us on FacebookTwitter, and Instagram. Also, follow us on our मनोरंजन Group for the latest updates.