HAJIPUR: बजरंग दल ने कन्हैया हत्याकांड के खिलाफ निकाला आक्रोश मार्च

0
62
HAJIPUR: बजरंग दल ने कन्हैया हत्याकांड के खिलाफ निकाला आक्रोश मार्च

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को राजस्थान के उदयपुर में कन्हैया लाल की हुई हत्या के विरोध में महनार बाजार में आक्रोश मार्च निकाला तथा हत्यारों का पुतला फूंका। मार्च में शामिल कार्यकर्ता हत्यारों को फांसी की सजा देने की मांग कर रहे थे।

बजरंगदल के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने सोमवार को कन्हैयालाल हत्याकांड के विरोध में महनार बाजार में अम्बेडकर चौक से लेकर मदन चौक तक आक्रोश मार्च निकाला। इस अवसर पर नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए बजरंगदल के जिला संयोजक विवेक सिंह ने कहा कि उदयपुर में हत्या के बाद इस्लामिक जिहादी हत्यारों ने धमकी भरा वीडियो जारी कर देश की संप्रभुता को ललकारा है।

Also Read: HAJIPUR: नाबालिग बेटी से दुष्कर्म के मामले में पिता को उम्र कैद

VOTE NOW क्या बिहार में दारू का कानून वापस लिया जायेगा?

नहीं
50.00%
हाँ
50.00%
पता नहीं
0.00%

इस अपराध को भारत की जनता, विश्व हिन्दू परिषद, बजरंग दल कभी बर्दाश्त नहीं करेगा। उन्होंने इस बर्बर हत्याकांड में शामिल सभी अभियुक्तों को अविलंब फांसी की सजा देने की मांग की। Also Read: HAJIPUR: कमरे में संदिग्ध हालत में मिली विवाहिता की बॉडी, जांच में जुटी पुलिस

मार्च में बजरंगदल के जिला संयोजक विवेक सिंह के अलावा सोहन चौधरी, मंटू सिंह, गोविंद कुमार, देव कुमार, चंदन यादव, रजनीश कुमार, कृष्ण यादव, पंकज पटेल, किशन शर्मा, नितेश सिंघानिया, मोनू बजरंगी, गौरव सिंह, गुड्डू कुमार, गौतम सिंह, राजा मल्लिक, सोनू सिंह चन्देल, भीम कुमार, अनुराग कुमार, अभिमन्यु कुमार, विकाश कुमार, सचिन राजपूत, अमिश कुमार, सूरज कुमार, रुस्तम सोलंकी सहित अन्य ने भाग लिया।

सोर्स: लाइव हिंदुस्तान, Images: फाइल फोटो

See also  बेलसर पुलिस ने लोडेड हत्यार के साथ दो अपराधियों को पकड़ा, भेजा जेल

Leave a Reply