HAJIPUR: बेलसर पुलिस ने बरामद की 25 लीटर विदेशी शराब, सोनपुर में 181 पीस फ्रूटी शराब बरामद, धंधेबाज गिरफ्तार

0
90
HAJIPUR: बेलसर पुलिस ने बरामद की 25 लीटर विदेशी शराब, सोनपुर में 181 पीस फ्रूटी शराब बरामद, धंधेबाज गिरफ्तार

बेलसर पुलिस ने बीती रात गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर 25 लीटर विदेशी शराब बरामद किया है। पुलिस को देखते ही धंधेबाज फरार हो गया। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि मनोरा गांव के चौर में एक कारोबारी बाइक पर शराब लोड कर डिलीवरी देने जा रहा है।

तत्काल ओपी अध्यक्ष द्वारा पुलिस टीम का गठन कर छापेमारी के लिए भेजा गया।पुलिस की गाड़ी देख धंधेबाज शराब की कार्टन फेक भाग निकला। पुलिस ने मौके से तीन कार्टून में टेट्रा पैक शराब बरामद किया। टेट्रा पैक पर एट पीएम ब्रांड लिखा हुआ है।

ओपी अध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि इस मामलें में आरोपी का पहचान कर मनोरा के रंजीत कुमार व तीन अज्ञात के खिलाफ उत्पाद अधिनियम के धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

VOTE NOW क्या बिहार में दारू का कानून वापस लिया जायेगा?

नहीं
50.00%
हाँ
50.00%
पता नहीं
0.00%

दूसरी खबर…

सोनपुर में 181 पीस फ्रूटी शराब बरामद, धंधेबाज गिरफ्तार

सोनपुर नगर पंचायत के बरबट्टा में सोमवार की शाम छापेमारी कर पुलिस ने एक तरफ जहां 180 एमएल के181 पीस फ्रूटी शराब बरामद किया, वहीं दूसरी ओर उसने मौके से एक धंधेबाज को भी गिरफ्तार कर लिया। गुप्त सूचना के आधार पर की गई इस छापेमारी अभियान का नेतृत्व इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह ने जवानों के सहयोग से किया।

उन्होंने बताया कि सोनपुर नगर पंचायत के बरबट्टा में छापेमारी कर 180 एमएल के181 पीस फ्रूटी शराब बरामद किया गया। वहीं मौके से एक धंधेबाज को भी गिरफ्तार किया गया है। दूसरी ओर पहलेजा ओपी प्रभारी विश्व मोहन चौधरी ने बताया कि शराब पीने के आरोप में खरीका गांव के शत्रुघ्न साह और कल्याणपुर गांव के विमलेश सिंह को गिरफ्तार किया गया है। उन्हें मंगलवार को छपरा जेल भेजा जायेगा।

See also  VAISHALI: मजदूरी के अभाव में पलायन कर रहे हैं गरीब मजदूर

सोर्स: लाइव हिंदुस्तान, Image: फाइल फोटो

Also Read: HAJIPUR: बजरंग दल ने कन्हैया हत्याकांड के खिलाफ निकाला आक्रोश मार्च

Leave a Reply