BIHAR: शख्स ने ‘स्पाइडर मैन’ जैसे स्टंट कर चलती ट्रेन से छीना यात्री का मोबाइल, देखे लूट का लाइव Video

0
BIHAR: शख्स ने ‘स्पाइडर मैन’ जैसे स्टंट कर चलती ट्रेन से छीना यात्री का मोबाइल, देखे लूट का लाइव Video

खुद को संभालिए, क्योंकि आप कुछ ऐसा देखने वाले हैं जो आप बिल्कुल विश्वास नहीं करेंगे। बिहार के बेगूसराय में एक शख्स ने चलती ट्रेन से यात्री का फोन छीन लिया, जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे.

यह घटना कैमरे में कैद हो गई और पहली नजर में ही पता लगाना मुश्किल है कि फोन कब छीना गया। जब तक आप वीडियो को धीमी गति से नहीं देख रहे हैं, तब तक आपको शायद इसे समझने में मुश्किल होगी।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो यात्री ट्रेन के डिब्बे के गेट पर बैठे नजर आ रहे हैं. तभी अचानक पुल की रेलिंग से लटका एक शख्स यात्री का फोन छीन लेता है. उस शख्स को यह महसूस करने में एक पल लगा कि अचानक क्या हुआ और वह दूसरों की तरह बिल्कुल हैरान रह गया.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

देखें Viral Video:



आगे वीडियो में आप देखेंगे कि एक अनजान शख्स को पुल से लटकते हुए दिखाया गया है। वीडियो में फोन को हथियाने की कोशिश कर रहे शख्स का क्लोज-अप शॉट दिया गया है, लेकिन चूंकि उसका चेहरा पूरी तरह से कपड़े से ढका हुआ है, इसलिए उसका पता लगाना मुश्किल है।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जब तक आप वीडियो नहीं देखते तब तक आपके लिए इस पर विश्वास करना मुश्किल होगा। अगर इस वीडियो ने आपको स्पाइडर मैन की याद दिला दी है, तो आप अकेले नहीं हैं।

📣 Vaishali Se Hai is now available on Facebook & FB Group, Instagram, and Google News. Get the more latest news & stories updates, also you can join us for WhatsApp broadcast … to get updated!

Leave a Reply