बॉलीवुड अभिनेत्री ने किया खुलासा- ‘वो एक हाथ मेरे कपड़े उतार रहा है और मेरी जांघो को…

0
Bollywood actress revealed- 'He is taking off my clothes with one hand and touching my thighs...

अभिनेत्री कुब्रा सैत ने परदे पर अपने जबरदस्त करेक्टर से सभी का दिल जीता है. वह जल्द ही कई फिल्मों में भी दिखाई देने वाली हैं हालंकि इससे पहले उन्हें दर्शकों ने सेक्रेड गेम्स और जवानी जानेमन जैसी फिल्मों के लिए खूब पसंद किया हैं.

इन सब के बीच 38 वर्षीय अभिनेत्री अपनी निजी लाइफ में काफी कुछ झेल चुकी हैं. जब वह टीनएजर थी तब उसके अपने चाचा द्वारा उसका यौन शोषण किया गया था.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

अभिनेत्री ने अपने मेमॉयर ‘ओपन बुक: नॉट काफ़ी ए मेमॉयर’ में अपने अनुभव को शेयर किया है. उन्होंने बताया कि उसकी मां की नाक के नीचे ढाई साल तक शोषण चलता रहा.



कुब्रा अपने परिवार के साथ बैंगलोर के एक रेस्तरां में जाती थी और उस रेस्ट्रोरेन्ट के मालिक मेरे पास के काफी करीब था. उसने अपनी माँ की आर्थिक समस्याओं में भी मदद की, लेकिन ‘मदद’ के तुरंत बाद यौन शोषण करना शुरू कर दिया.

ओपन बुक: नॉट नॉट ए मेमॉयर के एक किस्से में, कुब्रा सैत ने बताया, एक दिन उसने उसे कागज में लपेटा और नोटों का एक बंडल कुब्रा की माँ को दिया और कहा – ‘मैं नहीं हूँ, चिंता मत करो.’

उन्होंने आगे बताया कि “एक दिन हम सब मर्सिडीज कार में बैठे थे. इस दौरान मुझे ऐसा अहसास हुआ कि कोई एक से हाथ मेरे कपड़े उतार रहा है और मेरी जांघों को सहला रहा है.

दरअसल ये वही अंकल थे जिन्होंने मां को पैसे देकर हमारे आर्थिक संकट का हल किया था.” एक्ट्रेस ने बताया कि वह इस घटना से काफी सहम गई हैं. इस घटना के बाद अब वह व्यक्ति उनका चाचा नहीं रहा. वह अब ‘मिस्टर एक्स’ बन गए थे.

अभिनेत्री ने ये भी बताया इस घटना के बाद वह एक दिन उन्हें होटल में भी लेकर गया था जहाँ उन्होंने उनके साथ गंदी हरकतें की थी.

Leave a Reply