Vaishali

HAJIPUR: शादी समारोह के दौरान करंट लगने से दुल्हन के भाई की मौत

बिदुपुर थाना क्षेत्र के मझौली गांव में ऐसा हादसा हुआ जिसने घर, परिवार, परिवार और समाज के सभी लोगों को गूजबत्त कर दिया।

बिदुपुर थाना क्षेत्र के मझौली गांव में ऐसा हादसा हुआ जिसने घर, परिवार और समाज के सभी लोगों रोंगटे खड़े कर दिए। हादसा तब हुआ जब घर में आई बेटी की शहनाई रस्मों के बाद बंद हो गई और विदाई से पहले अभी तक कोई रस्म नहीं हुई।

इसी बीच बिजली गुल हो गई और बिजली ठीक करने गए लड़की के भाई की करंट लगने से मौत हो गई। हादसा इतना अचानक और दुखद था कि दरवाजे पर जमा लोग दंग रह गए।

हंसते-हंसते खुशी के बीच बेटी की विदाई होनी थी, जो दुख के भयंकर रोने में बदल गई। आसपास और गांव के लोगों को भी सूचना मिलते ही जानकारी मिल गई। वे इकट्ठा होने लगे, गांव में शोक की लहर दौड़ गई।

Also read: VIRAL: शरीर पर टैटू बनाकर यह महिला अब बिना कपड़ों के रोजाना चलती है, देखें तस्वीरें

लाइव हिंदुस्तान को मिली जानकारी के मुताबिक मझौली गांव के अम्मक चौधरी की बेटी आरती कुमारी की शादी बुधवार को थी। समस्तीपुर जिले के बिनगामा जलालपुर से बारात आई थी l शादी के उमंगों के बीच सभी रस्म हुए। भोर में एक रस्म जिसे कोहवर कहा जाता है। इसी बीच बिजली कट गई। घर के लोग ठेले पर जनरेटर रखे हुए थे।

बिजली कटने पर लड़की का सहोदर भाई चंदन ठेले पर चढ़कर जेनरेटर चालू किया और बिजली का टोका उतारकर जैसे ही जेनरेटर का टोका चढ़ाकर बिजली देना चाहा। बिजली आ गई, जिसकी चपेट में वह आ गया और मौके पर ही उसकी मृत्यु हो गई। कुछ लोगों के कहने पर उसे बिदुपुर अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सक ने भी उसे मृत घोषित कर दिया।

Also read: BIHAR: शख्स ने ‘स्पाइडर मैन’ जैसे स्टंट कर चलती ट्रेन से छीना यात्री का मोबाइल, देखे लूट का लाइव Video

हादसे के बाद घर मे कोहराम मच गया। चंदन के माता-पिता सहित संबंधियों का रो-रोकर हाल बेहाल था। लोग हादसे को लेकर भगवान को कोस रहे थे। बची खुची शादी के रस्म को छोड़ सभी ने ग्रामीणों की पहल पर मृतक चंदन के अंतिम संस्कार की तैयारी शुरू कर दी।

What's your reaction?

Leave A Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Posts

Load More Posts Loading...No More Posts.