BIHAR: भाई ने दरवाजा तोड़ा, बहन प्रेमी के साथ थी, जिसकी उम्मीद नहीं थी, उसने ऐसा कांड कर डाला

0
BIHAR: भाई ने दरवाजा तोड़ा, बहन प्रेमी के साथ थी, जिसकी उम्मीद नहीं थी, उसने ऐसा कांड कर डाला

बिहार में प्रेमिका के प्रेमी के साथ पकड़े जाने की खबरें आती रहती हैं। अक्सर गांव वाले दोनों को एक साथ देखते हैं और अपने रिश्तेदारों को सूचित करते हैं। इस बार भाई ने प्रेमी के साथ घर में बहन को देखा।

इस बारे में स्थानीय लोगों और रिश्तेदारों को जानकारी दी गई। दोनों से जब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वे एक-दूसरे को पसंद करते हैं। इस पर चर्चा के बाद शादी का फैसला लिया गया। लड़के और लड़की ने मंदिर में शादी कर ली। घटना बिहार के छपरा जिले की है। इसकी सूचना इसुआपुर थाने की पुलिस को भी दी गई।

मां शादी में गई थी, घर में कोई नहीं था

प्रखंड के एक गांव में शुक्रवार रात प्रेमिका से मिलने आए युवक को लड़की के भाई ने पकड़ लिया। लड़के ने जब प्रेम प्रसंग की बात बताई तो गांव वालों और रिश्तेदारों ने दोनों की शादी करा दी। लड़की की मां ने बताया कि वह शादी समारोह के लिए अपने मायके गई थी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

कार्यक्रम में उन्हें छोड़ने उनका बेटा भी गया था। बहन घर में अकेली थी। ऐसे में रात दस बजे बेटा वापस घर लौट आया। घर पहुंचकर जब लड़की के भाई ने दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई आवाज नहीं आई। सशंकित होकर उसने घर का दरवाजा तोड़ दिया।



उसकी बहन घबराई हुई सामने आई। बहन के बगल में एक लड़का खड़ा था। दरवाजा तोड़ने के दौरान हुई आवाज सुनकर ग्रामीण वहां पहुंच गए। लोगों ने लड़के को पकड़ लिया। पूछताछ में लड़के ने अपना और पिता का नाम बताया। उसने कहा कि वह पहले भी कई बार अपनी प्रेमिका से मिलने आ चुका है।

ग्रामीणों ने मामला प्रेम प्रसंग का समझ शिव मंदिर में दोनों की शादी करा दी। इसकी सूचना इसुआपुर थाने की पुलिस को दी गई। एएसआइ अख्तर खान द्वारा प्रेमी युगल को थाने लाया गया तथा उन्हें सुरक्षा प्रदान की गई। (सोर्स – जागरण)

📣 Vaishali Se Hai is now available on Facebook & FB Group, Instagram, and Google News. Get the more latest news & stories updates, also you can join us for WhatsApp broadcast … to get updated!

Leave a Reply