VIRAL: नियोक्ता काम पर विशेष भत्तों के हिस्से के रूप में स्टाफ को हस्तमैथुन ब्रेक देता है!

0
Well, who would want to leave work with a boss as cool as her?

आपके कार्यस्थल पर आपको किस तरह के भत्ते मिलते हैं? कुछ स्वास्थ्य लाभ, एक खेल का कमरा हो सकता है? लेकिन कभी काम पर एक हस्तमैथुन ब्रेक प्राप्त करने के बारे में सोचा है? खैर, एक शांत मालिक है जो अपने कर्मचारियों को बस इसके लिए ब्रेक देता है।

पोर्न डायरेक्टर एरिका लस्ट अपने स्टाफ को मास्टरबेशन के लिए हर दिन आधे घंटे का ब्रेक लेने दे रही हैं। लस्ट ने अपने कर्मचारियों को और अधिक आराम से बनाने के उद्देश्य से पिछले साल नई आत्म-प्रेम नीति शुरू की थी।

अपरंपरागत(unorthodox) बॉस ने हाल ही में घोषणा की कि एक साल के लिए नीति को सफलतापूर्वक चलाने के बाद वह अब अपने श्रमिकों को “विशेष कार्य पर्क” के रूप में मुफ्त सेक्स toys की पेशकश कर रही है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

निर्देशक ने उल्लेख किया कि जिस कारण से उसने श्रमिकों को ब्रेक लेने की अनुमति दी थी, वह यह थी कि वह “अपने कर्मचारियों को महत्व देती है” और इसे कार्यस्थल में उत्पादकता और “कम आक्रामकता” में वृद्धि के लिए श्रेय देती है।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बारे में बात की। उन्होंने लिखा, “याद रखें कि मैंने पिछले साल मई में अपने कर्मचारियों को दैनिक 30 मिनट का हस्तमैथुन ब्रेक देना शुरू कर दिया था?

इस साल, हमने फन फैक्ट्री और उनके चीकी खिलौनों से अपने दोस्तों की मदद से अपने विशेष काम के पर्क को सुधारने का फैसला किया है। “क्या आप हमारे साथ शामिल होंगे? अधिक जानने के लिए जैव में मेरे लिंक पर जाएं और शायद आपको रास्ते में अपने लिए एक सेक्सी छूट मिलेगी। “

निर्देशक ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक मिनी-डॉक्यूमेंट्री भी जारी की, जहां उन्होंने लोगों से पूछा कि वे कुछ अकेले समय खोजने का प्रबंधन कैसे करते हैं।

बहुत सारी प्रतिक्रियाओं ने सुझाव दिया कि तनाव के स्तर के आधार पर राशि अलग-अलग होगी, कुछ ने यह भी स्वीकार किया कि काम करने के वातावरण में हाल के परिवर्तनों ने उनकी आदतों को प्रभावित किया था।

“दैनिक औसत पर, हम दिन में चार बार बात कर रहे हैं, शायद। मैं घर से काम करती हूं अगर यह एक बहाना है, “एक महिला ने हंसते हुए कहा।

भले ही कई लोगों ने कहा कि अकेले समय ने उन्हें तनाव से मुक्त होने में मदद की, एक व्यक्ति ने खुद को अभ्यास से बाहर निकालना स्वीकार किया क्योंकि यह उसे अनुत्पादक बना रहा था।

“मैंने सोचा कि मुझे किसी बिंदु पर हस्तमैथुन की लत थी, इसलिए मैंने कम हस्तमैथुन करना शुरू कर दिया। और मैंने अपने दोस्त से इसके बारे में बात की, और हमने पाया कि अगर मैं अधिक हस्तमैथुन करता हूं, तो आप आराम करते हैं, आप कम काम करते हैं और आप उतने प्रभावी नहीं हैं। तो कुछ बिंदु पर मुझे लगता है कि मैं दो महीने के लिए हस्तमैथुन के बिना चला गया।

खैर, कौन उसके शांत एक मालिक के साथ काम छोड़ना चाहता है?

👉 For Trending, Viral News Join Us on TELEGRAM, INSTAGRAM & FACEBOOK For Latest Updates

Leave a Reply