एक्ट्रेसेस को किस करते हुए थक चुके इमरान हाशमी ने कहा कि अब मैं मैच्योर हो रहा हूं…

0
17

इमरान हाशमी बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता इन्हें बॉलीवुड में अक्सर ही सीरियल किसर के नाम से जाना जाता है परंतु अब अभिनेता ने अपना मार्ग बदल दिया है। उन्होंने कहा कि इसने उन्हें अकेला छोड़ने से ही इंकार कर दिया एक इंटरव्यू के दौरान इमरान हाशमी ने

कहा कि करियर के शुरुआती 10 वर्षों में मैं ऐसी ही फिल्में कर रहा था। मैं सीरियल किसर का टैग खुद को दे दिया था, लेकिन फिर यह अब फैल गया है अब मीडिया में इस बारे में बात होने लगी है और अब सब कुछ बदल गया है।

इमरान हाशमी

अभिनेता ने आगे यह कहा कि फिर आप ऐसे देश में थे जो स्क्रीन पर सेक्सुअलिटी दिखाने को लेकर काफी ज्यादा ऑब्सेसिव है। जब मैंने 2003 में शुरुआत की तो यह उस समय चौंकाने वाली बात थी। एक आदमी अपनी सभी हीरोइन को किस कर रहा है और यह बात चर्चा का विषय बन गई थी।

VOTE NOW क्या बिहार में दारू का कानून वापस लिया जायेगा?

नहीं
50.00%
हाँ
50.00%
पता नहीं
0.00%
इमरान हाशमी

इसके बाद इमरान ने कहा कि जैसे-जैसे टाइम बिता मुझे यह एहसास हुआ कि यह सब अब सही नहीं है मुझे यह भी लगा कि मैं यह कर कर के थक चुका हूं, क्योंकि उन फिल्मों ने मुझे ऐसी फीलिंग दे दी थी कि मुझे यही करना है। मैं सेंचुरियन पॉइंट पर पहुंच गया जबकि वह फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कर रही थी। मुझे लगा कि मेरे अंदर एक अभिनेता है जो ज्यादा है वही मेरे बेटे पत्नी भी मुझे देखते हैं तो खुद मुझे अच्छा नहीं लगता है। Also Read : इमरान हाशमी को पहली फिल्म के लिए मिली तह इतनी सैलरी, जानकर आपके भी उड़ जायेगे होश

इमरान हाशमी

इसके आगे इमरान हाशमी ने यह भी कहा कि अब वह मैच्योर हो रहे हैं लेकिन इन कहानियों को चुनने के लिए मजबूर हैं, क्योंकि यही वर्क करता है और हमारी इंडस्ट्री में हर चीज की जेरोक्स कॉपी चाहते हैं लोग हालाकि मुझे क्रिएटिव फुलफिलमेंट नहीं मिल रहा है।

See also  बेहद खूबसूरत है कमल हासन की बेटी, खूबसूरती में बेटी है पूजा हेगड़े को मात

Stay tuned to Bgs Raw for the latest scoops and updates from Bollywood, TV, Bloggers, Influencers, and Web-creators. Click to join us on FacebookTwitter, and Instagram. Also, follow us on our मनोरंजन Group for the latest updates.

Leave a Reply