VAISHALI: मोबाइल चोरी के चलते दो पक्षों के बीच पथराव, मारपिट व फायरिंग हुई

0
150

थाना क्षेत्र के सैदपुर गणेश पंचायत के वार्ड नंबर 09 में मोबाइल चोरी होने के कारण मंगलवार की देर रात दो पक्षों के बीच मारपीट, मारपीट और फायरिंग की घटना हुई। वही पलानी को भी आग के हवाले कर दिया गया।

घटना की सूचना मिलते ही बिदुपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और मौके से दोनों पक्षों के चार-पांच लोगों को हिरासत में ले लिया।

मिली जानकारी के अनुसार सैदपुर गणेश निवासी स ̈हदर पासवान के पुत्रों व महेंद्र पासवान पुत्र उमेश पासवान के बीच मोबाइल चोरी को लेकर विवाद हो गया था।

VOTE NOW क्या बिहार में दारू का कानून वापस लिया जायेगा?

नहीं
50.00%
हाँ
50.00%
पता नहीं
0.00%

यह विवाद धीरे-धीरे उग्र हो गया और देखते ही देखते दोनों पक्षों की जमकर मारपीट हुई। झगड़े और मारपीट के दौरान एक पक्ष के लोगों ने फायरिंग कर दी। इसी क्रम में उमेश पासवान के केले के बागान में स्थित पलानी को किसी ने आग लगा दी।

मिली जानकारी के अनुसार मारपीट की इस घटना में एक पक्ष से मंजय पासवान, भोला पासवान और नीतीश पासवान तथा दिनेश पासवान, उमेश पासवान, सूरज, मुकेश आदि शामिल हैं।

पुलिस ने चार-पांच को हिरासत में लिया है। उधर, बुधवार सुबह से ही स्थानीय स्तर पर जनप्रतिनिधि और सामाजिक लोग पंचायत के माध्यम से मामले को सुलझाने में लगे हुए हैं।

इस खबर के दर्ज होने तक दोनों पक्षों की ओर से पुलिस को कोई शिकायत नहीं दी गई है, जिसके चलते एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। स्थानीय युवक द्वारा आग लगाने की इस घटना का वीडियो रात में ही वायरल कर दिया गया।

इस संबंध में थानाध्यक्ष धनंजय कुमार पांडेय ने बताया कि स्थानीय स्तर पर पंचायत फेल होने पर दोनों पक्षों से शिकायत लेकर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

See also  आलिया ही नहीं शादी के कुछ दिनों बाद प्रेग्नेंट हुईं ये हीरोइनें, एक ने बेबी बंप छुपाकर लिए सात फेरे

इंग्लिश समरी: Due to mobile theft in ward number 09 of Saidpur Ganesh Panchayat of the police station area, the incident of assault, hurling, and firing took place between the two parties

Leave a Reply