कटिहार, खगड़िया और भागलपुर होते हुए चलेगी गुवाहाटी-देवघर स्पेशल ट्रेन, लामडिंग-बदरपुर रेलखंड पर बाढ़ के कारण आठ ट्रेनें रद्द

0
65

श्रावण मास में यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए कटिहार-नवगछिया-कटिहार-नवगछिया-खगड़िया-मुंगेर-भागलपुर होते हुए गुवाहाटी और देवघर के बीच स्पेशल ट्रेनों को बढ़ाया गया है। उक्त बातों की जानकारी पूर्व मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क पदाधिकारी वीरेंद्र कुमार ने दी। आपको बता दें कि गुवाहाटी से देवघर के लिए 05626 गुवाहाटी-देवघर स्पेशल ट्रेन 17 जुलाई को चलेगी जबकि 05625 देवघर-गुवाहाटी स्पेशल का परिचालन18 जुलाई से होगा।

उन्होंने बताया कि पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे के लामडिंग मंडल के लामडिंग बदरपुर रेलखंड पर बाढ़ के कारण इस रेलखंड से होकर गुजरने वाली 8 ट्रेनों काे रद्द कर दिया गया है। 16 जुलाई को गाड़ी संख्या 15626 अगरतला-देवघर एक्सप्रेस, 18 जुलाई को गाड़ी संख्या 15625 देवघर-अगरतला एक्सप्रेस, गाड़ी संख्या 20501 अगरतला-आनंद विहार टर्मिनल तेजस एक्सप्रेस एवं गाड़ी संख्या 14620 फिरोजपुर-अगरतला एक्सप्रेस का परिचालन रद्द रहेगा।

वहीं 20 जुलाई को ट्रेन नम्बर 20502 आनंद विहार टर्मिनल अगरतला तेजस एक्सप्रेस, 21 जुलाई को ट्रेन संख्या 14619 अगरतला- फिरोजपुर एक्सप्रेस, गाड़ी संख्या 14038 नयी दिल्ली- सिलचर एक्सप्रेस एवं 25 जुलाई को गाड़ी संख्या 14037 सिलचर-नयी दिल्ली एक्सप्रेस रद्द रहेगी। हालांकि इन ट्रेनों के रद्द हो जाने से पूर्वोत्तर की यात्रा करने वाले यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ेगा।

VOTE NOW क्या बिहार में दारू का कानून वापस लिया जायेगा?

नहीं
50.00%
हाँ
50.00%
पता नहीं
0.00%

मंगलवार को पटना जंक्शन पर जीआरपी ने क्लॉक रूम के समीप से लावारिस स्थिति में रखी 306 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद की है। शुत्रो के मुताबिक बताया जा रहा है कि बरामद हुए इस शराब को स्शटेन के आसपास के ही होटलों में खपाने की योजना थी।

See also  बिहार में लौटी गुरुकुल परंपरा, गुरु और शिष्य दोनों को मानदेय देगी सरकार; संगीत-कला की शिक्षा मिलेगी

होटल में ग्राहकों को प्रदान की जाती है। इस शराब को पटना जंक्शन के क्लार्क रूम के पास दीवार के पास एक अच्छे कार्टन में रखा गया था, ताकि किसी को शक न हो। लेकिन, जीआरपी को गुप्त सूचना मिली और इसकी जांच के बाद शराब बरामद की गई।

📣 Vaishali Se Hai is now available on Facebook & FB Group, Instagram, and Google News. Get the more latest news & stories updates, also you can join us for WhatsApp broadcast … to get updated!

Leave a Reply