HAJIPUR: बेलसर में 53 कार्टन विदेशी शराब बरामद, एक कारोबारी गिरफ्तार

0
61

बुधवार को बेलसर पुलिस ने ओपी क्षेत्र में 02 स्थानों पर छापेमारी कर 53 कार्टन विदेशी शराब बरामद की है. इसके साथ ही पुलिस ने एक पिकअप वैन, एक ऑल्टो कार के साथ एक कारोबारी को भी गिरफ्तार किया है.

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि ओपी क्षेत्र के मुजिया व बेदौलिया गांव में व्यापारियों द्वारा पिकअप वैन से विदेशी शराब की खेप मंगवाई गई थी. कारोबारी इसे ठीक करने में लगे हैं।

ओपीध्यक्ष ने तत्काल पुलिस टीम का गठन किया और मुखबिर के बताए स्थान की घेराबंदी की। पुलिस गाड़ी को आते देख धंधेबाज तथा पिकअप का चालक फरार हो गया। पुलिस ने जब पिकअप वैन की तलाशी ली, तो ऊपर से आलू का बोरा लोड था और नीचे शराब के कई कार्टन छिपाए गए थे।

VOTE NOW क्या बिहार में दारू का कानून वापस लिया जायेगा?

नहीं
50.00%
हाँ
50.00%
पता नहीं
0.00%

वैन से कुल 48 कार्टन विदेशी शराब की टेट्रा पैक बरामद की गई है। इस मामले में चार धंधेबाजों के विरुद्ध नामजद तथा चार अज्ञात के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की गई है।

वहीं दूसरी ओर पुलिस ने मौना महिमा गांव में छापेमारी कर ऑल्टो कार में लोड पांच कार्टन विदेशी शराब के साथ एक करोबारी को गिरफ्तार करने में कामयाब रहीं। ओपी अध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि गिरफ्तार करोबारी का नाम छोटू कुमार है। वह शराब के अवैध कारोबार से जुड़ा हुआ है तथा उससे पुलिस सघन पूछताछ कर रही है।

See also  VAISHALI: जिले पर आतंकी संगठन की नजर, अलर्ट मोड में पुलिस

Leave a Reply