HAJIPUR: बेलसर के नगवां चकेया गांव में विवाहिता की हत्या

0
71
HAJIPUR: बेलसर के नगवां चकेया गांव में विवाहिता की हत्या

बेलसर ओपी थाना क्षेत्र के गांव नगवां चकेया में एक विवाहिता की ससुराल वालों ने गला दबाकर हत्या कर दी। घटना मंगलवार सुबह की बताई जा रही है। हत्या की सूचना पर मृतक के परिजन नगवां के चकेय गांव में स्थित घर पहुंचे और तोड़फोड़ की।

मृतका की पहचान गांव के धर्मेंद्र राय की 25 वर्षीय पत्नी खुशबू कुमारी के रूप में हुई है। घटनास्थल पर काफी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। सूचना पर पहुंची बेलसर ओपी पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की तथा शव को पोस्मार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया।

स्थानीय लोगों के द्वारा मृतका के मनोरा पंचायत के चिन्तामनपुर गांव स्थित मायके वालों को घटना की जानकारी मिली। सूचना मिलते ही मायके वाले चकेया गांव पहुंचे। यहां मृतका के पति समेत ससुराल के सभी सदस्य घर छोड़कर फरार थे। घर के अंदर कमरे में मृतका का शव पड़ा था। स्थानीय पुलिस को घटना की जानकारी दी। मृत विवाहिता के भाई बच्चे राय ने बताया कि वर्ष 2019 में चकेया गांव निवासी सोनेलाल राय के पुत्र धर्मेंद्र कुमार से हिन्दू रीति रिवाज से शादी हुई थी। मृतिका का एक डेढ़ वर्ष का बच्चा भी है। शादी के कुछ दिन बाद ही ससुराल पक्ष की ओर से अपाची मोटरसाइकिल की मांग की जा रही थी। इसको लेकर उसे प्रताड़ित किया जा रहा था। इस बाबत कुछ माह पहले स्थानीय ग्रामीण और पंचों द्वारा पंचायती भी करवाई गई थी। इसके बावजूद ससुराल पक्ष के द्वार लगातार मारपीट और प्रताड़ित किया जा रहा था।

VOTE NOW क्या बिहार में दारू का कानून वापस लिया जायेगा?

नहीं
50.00%
हाँ
50.00%
पता नहीं
0.00%

आज सुबह उसकी हत्या की सूचना मिली। मिली जानकारी के अनुसार हत्या से आक्रोशित मायके पक्ष की ओर से नगवां चकेया गांव पहुंचकर घर में तोड़फोड़ की भी शिकायत पुलिस को मिली है। ओपीध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। उन्होंने बताया कि आवेदन मिलते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं घटना के बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग घर छोड़कर फरार बताए जा रहे हैं।

See also  VAISHALI: तस्करी का अजीबोगरीब खेल: बिजली के ट्रांसफार्मर से शराब की सप्लाई, पुलिस भी रह गई दंग

सोर्स: लाइव हिंदुस्तान

Leave a Reply