HAJIPUR: 50 लीटर देसी शराब के साथ दो व्यापारी गिरफ्तार

जंदाहा-हाजीपुर एनएच-322 पर मुकुंदपुर भट्टा गांव में वाहनों की चेकिंग के दौरान 50 लीटर देशी शराब के साथ मोटरसाइकिल सवार दो व्यापारियों को गिरफ्तार किया गया और बाइक भी जब्त की गई।

इस संबंध में सहायक उप निरीक्षक मनोज कुमार की ओर से लिखित बयान में कहा गया है कि मंगलवार सुबह वह अपने पुलिस बल के साथ मुकुंदपुर भट्ट गांव में एनएच 322 पर वाहनों की जांच कर रहे थे। इसी दौरान मोटरसाइकिल पर प्लास्टिक की बोरियां लेकर दो युवक तेज गति से हाजीपुर की ओर बढ़ते देखे गए। रुकने का इशारा करने पर दोनों ने बाइक रोकी और बोरा मोटरसाइकिल पर फेंक दिया और बाइक छोड़कर भागने लगे, पुलिस बल ने एक का पीछा किया और एक को पकड़ लिया और दूसरा मकई के खेत में भाग गया।

इस दौरान मोटरसाइकिल पर रखे बोरे में रखे पांच हल्के रंग की पन्नियों में 50 लीटर देशी शराब बरामद हुई। गिरफ्तार किए गए दोनों कारोबारियों के नाम पूछे गए तो ताजपुर थाने के गांव अंडाबाड़ा निवासी 19 वर्षीय गया प्रसाद राय के पुत्र अजय कुमार और उसी गांव निवासी 20 वर्षीय भोली राय के नाम पूछे गए। जिनका नाम राजबलभ रॉय है। गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। साथ ही उसकी बाइक को जब्त कर थाने में रख दिया है। दोनों व्यापारियों को हाजीपुर कोर्ट भेज दिया गया।

See also  HAJIPUR: बेलसर पुलिस ने बरामद की 25 लीटर विदेशी शराब, सोनपुर में 181 पीस फ्रूटी शराब बरामद, धंधेबाज गिरफ्तार