क्या सच में सुसाइड कर ली उर्फी जावेद, जानिए खबर की सच्चाई!

0
18

सोशल मीडिया पलेटफॉर्म पर एक युनिक और अलग पहचान बनाए रखना उतना भी आसान नहीं है, जितना नजर आता है. इंटरनेट सेंसेशन होने पर जहां लाखों की सख्या मे लोग आपको देखना चाहते हैं, और वो आपको एक नजर देखने के लिए कुछ भी करने के तैयार रहते हैं, तो साथ ही कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो कई बार स्टार्स को सोशल मीडिया पर ट्रोल करके उन्हें बहुत परेशान भी करते रहते हैं. वही उर्फी जावेद भी उन्हीं स्टार्स में से एक हैं, जिन्हें लोगों की प्रशंसा के साथ-साथ हमेशा ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है. हालांकि, उर्फी के साथ अब जो हो रहा है वो बहुत परेशान करने वाला है.

उर्फी को धमकी भरे और भद्दे मैसेज मिलने लगे हैं

जैसे की आप जानते है की उर्फी जावेद ने कुछ दिन पहले उदयपुर में हुए कन्हैयालाल हत्याकांड की कड़ी निंदा की थी. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर करके लिखा था कि अल्लाह ने कभी भी धर्म के नाम पर ऐसी बर्बरता को मंजूर नहीं करता है. वही उर्फी के ये पोस्ट के बाद से ही उन्हें लोगों के धमकी भरे और भद्दे मैसेज मिलने लगे हैं. लेकिन अब तो हद की सारी सीमाए पार कर दी गई. जहां उर्फी को पहले केवल धमकियां ही दी जा रही थीं, तो अब कुछ लोग अभिनेत्री की सुसाइड करने की झूठी पोस्ट शेयर करके झूठी खबरें बना रहे हैं. हालांकि, उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट के जरिए इन सब पर अपनी चिंता जाहीर की है.

See also  इस वेब सीरीज ने MX Player का सर्वर डाउन कर दिया था, इसके आगे आश्रम भी फैला हुआ है

शख्स ने कहा उर्फी का मर्डर करने वाले के साथ खड़ा हूं

वही उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर जो पोस्ट शेयर की है, उसमें आप साफ देख सकते हैं कि किसी शख्स ने कोलाज फोटो पोस्ट किया है. जिसमे एक तरफ एक लड़की गले में फांसी का फंदा लगाए सुसाइड करती नजर आ रही है और दूसरी तरफ कोलाज में उर्फी जावेद की फोटो दी गई है. और इस पोस्ट के कैप्शन में लिख दिया है की – RIP उर्फी जावेद. वही उर्फी के इस फेक सुसाइड पोस्ट पर उसी शख्स ने एक कमेंट मे लिखा- उर्फी का मर्डर करने वाले के साथ खड़ा हूं.

VOTE NOW क्या बिहार में दारू का कानून वापस लिया जायेगा?

नहीं
50.00%
हाँ
50.00%
पता नहीं
0.00%

उर्फी को जान से मारने की धमकियां दी गई

उर्फी जावेद ने यूजर के इस भद्दे पोस्ट का स्क्रीनशॉट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करके चिंता जताई है. उन्होंने लिखा की इस दुनिया में यह क्या रहा है? इसके आगे अभिनेत्री ने लिखा- मुझे जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं और अब ये…कमेंट में भी लिख दिया है कि वो मेरा मर्डर करने वालों के साथ खड़ा है. वही उर्फी लोगों की ऐसी भद्दी सोच से बहुत परेशान हुईं है.

uorfi javed 3459 1
उर्फी जावेद इंस्टाग्राम स्टोरी

उर्फी ने बड़ी-बड़ी बॉलीवुड स्टार को भी पीछे छोड़ दिया

आपकी की जानकारी के लिए बता दे की इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली स्टार उर्फी जावेद को सोशल मीडिया की क्वीन के नाम से जाना जाता हैं. उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस और बोल्डनेस के चलते सुर्खियों मे रहती हैं. साथ ही उर्फी जावेद मोस्ट सर्च्ड एशियंस वर्ल्डवाइड की लिस्ट में 57वें स्थान पर हैं. इस लिस्ट में अपना स्थान बनाकर उर्फी ने जाह्नवी कपूर, कियारा आडवाणी, कंगना रनौत जैसी बड़ी बॉलीवुड स्टार को पीछे छोड़ दिया है. इतनी बड़ी स्टार को यूं धमकियां मिलना वास्तव मे ही बहुत हैरान करने वाला है.

See also  ट्विटर पर #boycottflipkart ट्रेंड क्यों किया... सुशांत सिंह राजपूत से क्या है इसका कनेक्शन, अभी जाने!

Did Urfi Javed really commit suicide, know the truth of the news!

uorfi javed 4599 1
URFI JAVED PHOTO

Stay tuned to Bgs Raw for the latest scoops and updates from Bollywood, TV, Bloggers, Influencers, and Web-creators. Click to join us on FacebookTwitter, and Instagram. Also, follow us on our मनोरंजन Group for the latest updates.

Leave a Reply