पीले बालों को कैसे ठीक करें, यहाँ देखे

क्या आप बिजली गिरने के बाद निराश हैं, जब लंबे समय से प्रतीक्षित चमकदार गोरा के बजाय आपको अपने बालों पर एक पीला और सुखद नहीं मिला?

चिंता न करें, कई गोरे लोग इस समस्या का सामना करते हैं, लेकिन आप पीलेपन से लड़ सकते हैं। प्रक्षालित सुनहरे बालों में पीले रंग के स्वर बहुत आम हैं और वे आपके प्राकृतिक बालों में गर्म धारियों के कारण होते हैं, बालों में एक प्राकृतिक अंडरकोट या द्वितीयक वर्णक होता है, जो इसे हल्का करते समय दिखाई देता है या भले ही आप बहुत लंबे समय तक धूप में रहे हों।

हमने इस छाया के कारणों और इससे छुटकारा पाने के कुछ महत्वपूर्ण बिंदुओं की खोज की।

Easy Tips To Get Rid Of Yellow Hair

How To Remove The Yellowness From The Hair: Understand The reasons

स्पष्टीकरण या पिघलने के कारण आपके कर्ल पर पीले रंग के सभी रंग दिखाई दे सकते हैं। प्राकृतिक वर्णक की प्रतिक्रिया अक्सर अप्रत्याशित और व्यक्तिगत होती है। लेकिन पीलापन के मुख्य कारणों पर प्रकाश डाला जा सकता है, और इस तरह इसे ठीक किया जा सकता है!

खराब गुणवत्ता या गलत तरीके से चयनित पेंट- बालों पर पीलापन सस्ते या यहां तक कि महंगे लेकिन समाप्त हो चुके डाई के उपयोग के परिणामस्वरूप दिखाई दे सकता है। पेशेवर को गुणात्मक डाई की पसंद पर भरोसा करें, जो आपकी व्यक्तिगत विशेषताओं पर विचार करते हुए, आपको आवश्यक पेंट की सलाह देगा।

गलत रंग- और हम तकनीक के उल्लंघन के बारे में भी बात नहीं कर रहे हैं! मामला यह है कि पेंट के प्रभाव का समय बालों के प्रारंभिक रंग से परिभाषित होता है। आपको क्या लगता है कि सही समय चुनने का सबसे अच्छा मौका किसके पास है, आप या आपके हेयरड्रेसर?

See also  Women's Cotton Saree Designs, यहाँ देखिये!

रंगाई के बाद गलत कुल्ला- अजीब लग सकता है, रंगे जाने के तुरंत बाद आप अपने बालों के साथ क्या करते हैं, यह न केवल स्थिति के लिए बल्कि आपके बालों के रंग के लिए भी बहुत महत्वपूर्ण है! रंगाई के बाद, तराजू खुलते हैं और अवांछित पदार्थों को अवशोषित कर सकते हैं। इसलिए जब आप बहते पानी से अपने बालों को धोते हैं, तो आपको जंग, अनावश्यक लवण आदि मिलते हैं। और नतीजतन, एक आश्चर्यजनक गोरा के बजाय – पीला, कभी-कभी गंदी छाया भी। इस महत्वपूर्ण प्रक्रिया के लिए फ़िल्टर्ड या मिनरल वाटर का उपयोग करें।

आपका मूल रंग गहरा या काला है- सबसे कठिन बात यह है कि प्रकृति से ब्रुनेट्स के लिए बालों की सही छाया प्राप्त करना है। इस मामले में आपके वर्णक को बिजली के प्रतिरोध में वृद्धि की विशेषता है। न केवल आपको कुछ बिजली प्रक्रियाओं की आवश्यकता होगी, बल्कि गोरा भाग्यशाली लोगों की तुलना में पीलेपन से छुटकारा पाना बहुत कठिन होगा।

How To Get Rid Of Yellowness From The Hair

अपने बालों से पीलापन कैसे प्राप्त करें: पेशेवरों की पसंद
अवांछित छाया से छुटकारा पाने के लिए आपको अपने बालों की देखभाल की समीक्षा करने की आवश्यकता है। आपको नाई की दुकान पर भागने और अपने बालों को तुरंत डाई करने की आवश्यकता नहीं है, आप केवल अपने पहले से कमजोर बालों को चोट पहुंचाएंगे। मेरा विश्वास करो, आपके पास चुनने के लिए बहुत कुछ है!

We recommend:

सिल्वर शैम्पू – बोतल पर इस शिलालेख की तलाश करें! इन उत्पादों में एक बैंगनी वर्णक होता है जो पीलेपन को बेअसर कर सकता है। सूत्र कोमल है, इसलिए आप अपने बालों को चोट नहीं पहुंचाएंगे जैसे कि जब आप इसे फिर से डाई करते हैं। याद रखें, निर्देशों का सावधानीपूर्वक पालन करना महत्वपूर्ण है ताकि आपको बैंगनी चमक न मिले।

See also  नई स्टाइलिश ब्लाउज आस्तीन डिजाइन

गोरा विस्फोट शैम्पू- बजट, लेकिन बहुत गुणात्मक साधन, अवांछनीय रंगों से अपने कर्ल को बचाने के लिए बुलाया जाता है।

“Color activator” mousse-tonic is a great remedy without ammonia, which will not hurt your hair.

The Essence Ultime mask is just a few times to get you out of yellowness. But even after the long-awaited effect does not forget from time to time to use a miracle tool.

Tonics” of ash shades is the most budgetary variant worth your attention. After a few applications, you will get rid of the unwanted shade.

How To Remove The Yellowness After Melting

आपका संस्करण पिछले एक की तुलना में थोड़ा अधिक कठिन है, इसलिए एक पेशेवर से संपर्क करना और बैंगनी रंग के साथ टिनिंग बनाना बेहतर है। लेकिन पेशेवर शैंपू, साफ कुल्ला पानी और हेयर मास्क मत भूलना।

You’ll also like: