वायरल वीडियो: क्लास में टीचर बच्चे से करवा रही थी अपनी मसाज, देखें वीडियो!

A video of a teacher teaching in a government school in Hardoi district getting children to serve children inside the class room is going viral.

वायरल वीडियो में दिख रही शिक्षिका उर्मिला सिंह स्कूल में सहायक अध्यापक के पद पर कार्यरत हैं। बावन ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय तालाब में शिक्षक द्वारा एक बच्चे को हाथ से दबाए जाने का वीडियो वायरल होने के बाद स्कूल ने शिक्षक को निलंबित कर दिया है। शिक्षक पर पूर्व में भी बच्चों के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लग चुका है।

शिक्षा अधिकारी तक पहुंचा यह मामला

यह वीडियो इसी महीने का है। और, मामले में शिक्षक की शिकायत 14 मई को स्कूल के प्रधानाध्यापक के पास पहुंची तो उन्होंने बीईओ से अपने अधीनस्थ शिक्षक के कमजोर व्यवहार और अनियमितता की शिकायत की थी। इस बीच वीडियो वायरल होने के बाद बीईओ ने मैडम को तत्काल निलंबित करने की सिफारिश की।

आप भी देखिए ये वीडियो

वायरल हो रहे इस 34 सेकेंड के वीडियो में प्राइमरी स्कूल के पूल में काम करने वाली सहायक शिक्षिका उर्मिला सिंह को बच्चे का हाथ दबाते हुए देखा जा सकता है। इस महीने की शुरुआत में, वह दो बार स्कूल निरीक्षण से अनुपस्थित पाई गई थी।

रिपोर्ट के अनुसार, वह 13 जुलाई को कथित तौर पर अनुपस्थित थी . मालिश के बारे में शिकायत का 15 मई को फिर से निरीक्षण किया गया था, जब वह अभी भी स्कूल में नहीं थी। इसके बाद दोष उस पर पड़ गया। प्राचार्य ने बीईओ को दिए शिकायती पत्र में आरोप लगाया था कि शिक्षक ने बच्चों के साथ दुर्व्यवहार किया और बिना बताए छुट्टी पर बैठ गए। उन्होंने यह भी कहा कि मनोचिकित्सक से एक शिक्षक का परीक्षण किया जाना चाहिए।

See also  चिराग ने कहा कि नीतीश कुर्सी के लिए कुछ भी कर सकते हैं, 8 महीने में मध्यावधि चुनाव होने तय

आप का इस वीडियो पसर क्या राये विचार है कमरंत में जरूर बताये?