हाजीपुर: बाइक के लिए बहन को प्रताड़ित कर रहे थे ससुराल वाले, जब भाई वापस लाने आया तो जीजा ने गोली मार दी

0
774
हाजीपुर: बाइक के लिए बहन को प्रताड़ित कर रहे थे ससुराल वाले, जब भाई वापस लाने आया तो जीजा ने गोली मार दी

वैशाली: बिहार के वैशाली में दहेज लोभी ससुराल वालों ने बहन को वापस लेने गए भाई को गोली मारकर घायल कर दिया (वैशाली क्राइम न्यूज)। जिसके बाद घायल को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसकी गंभीर हालत को देखते हुए हाजीपुर सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। घटना बिदुपुर थाना क्षेत्र के ढाबोली गांव की है। बताया जा रहा है कि बहन को बुलेट बाइक के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था.

दहेज में मांग रहे थे बुलेट: जानकारी के अनुसारहरईश्वर सिंह की पुत्री कोमल कुमारी की शादी समस्तीपुर जिले के मोद्दीनगर निवासी आनंद प्रकाश के साथ 2021 में हुई थी. शादी में दहेज भी दिया गया था. लेकिन शादी के चंद दिनों बाद से आनंद प्रकाश और उसके परिवार वालों ने कोमल कुमारी को बुलेट बाइक के लिए प्रताड़ित करना शुरू कर दिया. इस लिए कोमल के साथ मारपीट भी की जाती थी. पीड़िता को शक हुआ कि उसे जलाकर मारने की साजिश रची जा रही है तो उसने भाई अतुल कुमार को फोनकर पूरा हाल बता दिया.

“मेरे ससुराल वाले लोग मुझे आग में जलाने वाले थे. फिर मैंने अपने भाई को फोन करके बताया कि मुझे आग में जलाने वाला है. तुम लोग अगर मुझे यहां से ले जाओ तो मेरा भाई आ गया. इसके बाद सब कोई मिलकर मेरे भाई से झगड़ा करने लगे. इससे पहले बुलेट बाइक के लिए और मेरे चेहरे के लिए मारपीट करते थे. भाई के जाने के बाद धक्का-मुक्की और मारपीट करने लगे. इसके बाद अपने पापा के लाइसेंसी बंदूक से फायर कर दिया जिससे मेरे भाई के पीठ में गोली लगा. उसके बाद मुझे गोली मारने का निशाना बनाकर फायर किए थे मेरे भाई ने खींचा तो उनके अपने भाई के बांह में गोली लगी है” -कोमल कुमारी, पीड़िता

VOTE NOW क्या बिहार में दारू का कानून वापस लिया जायेगा?

नहीं
50.00%
हाँ
50.00%
पता नहीं
0.00%
See also  हाजीपुर एसडीपीओ के नेतृत्व में 13 शराब भट्ठे ध्वस्त

मारपीट कर जीजा ने मारी गोली: ऐसे में बहन के बुलाने पर भाई उसके सुसराल अपने चाचा धीरज कुमार के साथ पहुंच गया. वहां भी बुलेट के डिमांड को लेकर साला और बहनोई दोनों आपस में भिड़ गए. आरोप है कि बहनोई आनंद प्रकाश ने अपने पिता के लाइसेंसी बंदूक से अतुल कुमार को गोली मारकर जख्मी कर दिया. गोली अतुल कुमार के पीठ में लगी है. फिलहाल घायल अतुल का इलाज अस्पताल चल रहा है. इस गोलीबारी में आनंद प्रकाश के एक भाई को भी बाह में गोली लगने की सूचना है.

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस: गोली मारने की शिकायत पुलिस थाने में किया गया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है. बताया जा रहा है कि जख्मी का फर्द बयान मोउद्दीनगर थाना भेजा जाएगा. जहां फर्द बयान के आधार पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. पीड़ित कोमल कुमारी ने बताया कभी उसके चेहरे को लेकर तो कभी बुलेट की मांग को लेकर सुसराल वाले प्रताड़ित कर रहे थे.

उसे जलाने की साजिश रची गई थी तो उसने अपने भाई को बुला लिया था. वह मायके वापस जाना चाहती थी. इसी बीच उसके पति ने अपने पिता के लाइसेंसी बंदूक से भाई को गोली मार दी. घायल युवक के चाचा ने बताया कि हमलोग कोमल को लेने उसके ससुराल गए थे. जहां अतुल कुमार को गोली मारकर जख्मी कर दिया गया. घायल का इलाज हाजीपुर सदर अस्पताल में चल रहा है.

इंग्लिश समरी:

In Bihar’s Vaishali, dowry greedy in-laws shot and injured a brother who went to take back his sister (Vaishali Crime News). After which the injured was brought to the local hospital for treatment.

See also  पटना समेत इन 15 जिलों में भारी बारिश और आंधी-तूफान की चेतावनी, इन जिलों के लिए अलर्ट

सोर्स: ETV Bharat हिंदी

Leave a Reply