HAJIPUR: हत्या के बाद कई राउंड फायरिंग के कारण मड़ई रोड में फैल गया दहशत

0
crime news

लूट के दौरान बुधवार देर शाम मड़ई रोड(Madai Road) स्थित नीलम ज्वैलर्स में बाइक सवार अपराधियों ने एक स्वर्ण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी। इस दौरान जब अपराधियों ने भागते समय हवा में अंधाधुंध फायरिंग की तो पूरे मड़ई रोड में दहशत फैल गई।

वहां के आसपास की दूकानों के धड़धड़ शटर गिरने लगे और घटना को अंजमा देने के बाद अपराधी पासवान चौक की ओर भाग निकले।

स्वर्ण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या की सूचना के बाद पहले नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची, थोड़ी देर बाद सदर एसडीपीओ राघव दयाल और एसपी मनीष भी मौके पर पहुंचे और दूकान के अंदर एक-एक चीजों को बारीकी से देखा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इस दौरान उन्होंने घटना के वक्त दूकान में मौजूद बच्चे से भी बात की। डर के मारे बच्चा दूकान में दुबका हुआ था। वह थरथर कांप रहा था। बाद में कुछ निर्देश पुलिस पदाधिकारियों को देने के बाद एसपी वहां से निकल गए। पुलिस जाते समय सीसीटीवी का डीवीआर भी ले गई। पुलिस को छानबीन के दौरान मौके से चार खोखे बरामद हुए। पुलिस आसपास की दूकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाल रही है।



सदर अस्पताल में माहौल हुआ गमगीन

इससे अपराधियों से गोली से घायल नीलम ज्वेलर्स के मालिक सुनील कुमार प्रियदर्शी को परिजन आनन-फानन में हाजीपुर के एक प्राइवेट अस्पताल में लेकर पहुंचे, जहां उसकी हालत गंभीर देख उसे पटना रेफर कर दिया गया। परिजन उसे हाजीपुर सदर अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां पर इमरजेंसी में चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के दूकानदारों की काफी भीड़ सदर अस्पताल में जुट गई।

सदर अस्पताल में सुनील को मृत घोषित करने के बाद चीख-पुकार मच गई। परिजनों और अन्य रिश्तेदारों के रोने-बिलखने से माहौल गमगीन हो गया। इस दौरान वहां मौजूद स्वर्ण व्यवसाइयों ने आक्रोश जताया। कहा कि आए दिन स्वर्ण व्यवसाइयों को निशाना अपराधी बना रहे हैं और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है।

Video source Hajipur Now

(सोर्स : लाइव हिंदुस्तान)

📣 Vaishali Se Hai is now available on Facebook & FB Group, Instagram, and Google News. Get the more latest news & stories updates, also you can join us for WhatsApp broadcast … to get updated!

Leave a Reply