IPL 2022: रोहित शर्मा के इस बयान से नाराज हुए RCB के फैंस! क्या क्वालीफाई नहीं कर पायेगी बैंगलोर

0
IPL 2022: रोहित शर्मा के इस बयान से नाराज हुए RCB के फैंस! क्या क्वालीफाई नहीं कर पायेगी बैंगलोर

आईपीएल 2022 अब अपने दूसरे चरण में प्रवेश कर रही है, टूर्नामेंट में 3 टीमों का प्लेऑफ का टिकट कट चूका है जबकि चौथी टीम का निर्णय आज हो जायेगा। बीती रात राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स को मात देकर प्लेऑफ में एंट्री मारी।

अब ऐसे में प्लेऑफ के लिए केवल एक टीम का आना बाकि है, और इस टीम का निर्णय हो सकेगा आज होने वाले दिल्ली और मुंबई के मैच रिजल्ट से। जी हाँ, अगर आज दिल्ली जीतती है तो वह क्वालीफाई करेगी वहीं मुंबई इंडियंस अगर मैच जीत गई तो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर प्लेऑफ में पहुंच जाएगी।

इस हिसाब से आज का मैच दिल्ली ही नहीं बल्कि बैंगलोर के खिलाडी और दर्शकों के लिए भी बड़ा मैच है और निश्चित रूप से RCB के लाखों करोड़ों फैंस आज मुंबई की जीत की दुआ करेंगे। हालाँकि मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा कुछ अलग ही मूड में है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

 



रोहित ने अपने अंतिम मैच के बाद एक ऐसा बयान दिया है जिससे बैंगलोर के लाखों फैंस नाराज है, दरअसल सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच के दौरान रोहित शर्मा ने कहा था कि, ‘हम इस टूर्नामेंट को हाई-नोट पर खत्म करना चाहते हैं. साथ ही आखिरी मैच में हम कुछ नए खिलाड़ियों को मौका देना चाहेंगे, ताकि अगले सीजन के लिए तैयारियां शुरू हो सकें’.

रोहित शर्मा का यही बयान रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के फैन्स को पसंद नहीं आया. कई फैन्स ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि ऐसा जानबूझ कर किया जा रहा है, ताकि मुंबई इंडियंस अपना आखिरी मैच हार जाए और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के प्लेऑफ में पहुंचने के चांस खत्म हो जाएं।

Leave a Reply