IPL 2022: विराट कोहली के आउट होने के बाद का रिएक्शन हुआ वायरल

0
IPL 2022: विराट कोहली के आउट होने के बाद का रिएक्शन हुआ वायरल

जब भीड़ किसी बल्लेबाज के एक रन के लिए भी जय-जयकार करती है, तो उसका आउट ऑफ द मार्क – आप जानते हैं कि बल्लेबाज भयानक फॉर्म में है। आईपीएल के सर्वकालिक प्रमुख रन-स्कोरर विराट कोहली के साथ ऐसा ही हुआ, जब उन्होंने शुक्रवार को ब्रेबोर्न में पंजाब किंग्स के खिलाफ एक रन बनाकर आउट किया।

कोहली पिछले गेम में सुनिरसर्स हैदराबाद के खिलाफ गोल्डन डक से बाहर आ रहे थे – यह सीजन का उनका तीसरा गोल्डन डक और उनका छठा एकल अंकों का स्कोर था। भगवान की तरह 2016 सीज़न में 973 रन और 4 शतक बनाने वाले इस शख्स के लिए अब नश्वर की तरह बल्लेबाजी करना मुश्किल हो रहा था।

जिन दो मैचों में उन्होंने रन बनाए, उन्होंने खेल के पाठ्यक्रम की तुलना में इतनी खराब स्ट्राइक पर बल्लेबाजी की, कि कोई कह सकता है कि उनकी पारी का टीम के कुल पर नकारात्मक प्रभाव पड़ा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

पंजाब किंग्स के खिलाफ, उनका काम निर्धारित किया गया था: 210 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए आरसीबी को एक त्वरित शुरुआत के लिए। उन्होंने अपनी पहली चार गेंदों में 1 रन बनाए, इससे पहले उन्होंने अर्शदीप सिंह को एक ट्रेडमार्क कोहली कवर ड्राइव का उत्पादन किया, कवर के माध्यम से क्रीमिंग और जमीन की हरी दौड़ पर। उसी ओवर में, उन्होंने अर्शदीप को एक और बाउंड्री के लिए स्क्वायर के सामने फ्लिक किया, ताकि उनकी और आरसीबी की पारी इस शक्तिशाली रन चेज में जा सके।



प्रशंसकों ने महसूस किया कि यह शायद ज्वार के मुड़ने और उसकी गति समाप्त होने का संकेत था। इस तरह के और संकेतों ने प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया जब उन्होंने अपने पैरों का उपयोग करके और ट्रैक पर डांस करने के बाद हरप्रीत बरार को मिड-विकेट पर लॉन्च किया। ब्रेबोर्न को कोहली की एक पुरानी पारी देखने को मिली जो उनकी फॉर्म में वापसी की गति को निर्धारित करेगी। लेकिन कगिसो रबाडा और कुछ दुर्भाग्य के लिए।

कोहली को मजबूत होते हुए देखते हुए, पीबीकेएस के कप्तान मयंक अग्रवाल ने तुरंत आक्रमण में अपना अगुआ और इन-फॉर्म सीमर रबाडा को पकड़ लिया और दक्षिण अफ्रीकी ने उनकी दूसरी गेंद पर बड़े विकेट के साथ चौका लगाया।

कोहली ने लेग साइड का समर्थन किया और एक कठिन लेंथ की गेंद को थोड़ा आगे बढ़ाया जो तेजी से उठी और उसे फ्लिक करने के लिए देखा। हालाँकि, यह उनके दस्ताने के नीचे से, उनके जांघ के पैड पर लगा, और सीधे राहुल चाहर को शॉर्ट फाइन लेग पर ले गया।

डगआउट में वापस जाते समय कोहली ने अपनी बाहों को ऊपर उठाकर आकाश की ओर देखा, कुछ भाग्य की मांग की या विनती की, जैसा कि उसने पिछले खेलों में से एक में किया था। उसी का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

Watch the viral video:

 

Leave a Reply