बेहद खूबसूरत है कमल हासन की बेटी, खूबसूरती में बेटी है पूजा हेगड़े को मात

0

कमल हासन साउथ के सुपरस्टार हैं। साउथ की कई फिल्मों में काम किया है। फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें लगभग हर कोई जानता है। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से लेकर साउथ इंडस्ट्री तक उन्होंने खूब नाम कमाया है। उन्हें एक सफल अभिनेता के रूप में जाना जाता है। कमल हासन ने अपने करियर में सबसे ज्यादा तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम किया है।

उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 1981 में आई फिल्म एक दूजे से की थी। जिसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आए। हाल ही में उनकी फिल्म विक्रम रिलीज हुई है, जो 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, फिल्म को खूब सराहा गया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

वहीं अगर उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने सारिका हासन से शादी की है। उनकी दो बेटियां हैं। श्रुति हासन और अक्षरा हासन। उनकी दोनों बेटियां फिल्मों में काफी एक्टिव रहती हैं। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी दबदबा है।



उनकी बड़ी बेटी इंडस्ट्री की मशहूर कलाकार हैं। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है और खूब नाम कमाया है। आज भी श्रुति हासन फिल्मों में काफी एक्टिव नजर आती हैं, उनका जन्म 1986 में हुआ था।

श्रुति हासन को एक्टिंग के साथ-साथ सिंगिंग और डांस का भी बहुत शौक है, इसीलिए श्रुति हासन बॉलीवुड इंडस्ट्री में फेमस सिंगर के तौर पर भी जानी जाती हैं। अगर उनके फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म लक से की थी।

इसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। इस एक्ट्रेस को मिली असली पहचान फिल्म रमैया वस्तावैया से, ये फिल्म काफी पॉपुलर साबित हुई।

वहीं दूसरी तरफ उनकी छोटी बहन है अक्षरा हासन जो 2015 में शमिताभ फिल्म से करियर की शुरुआत करती हुई दिखाई दी थी। इस फिल्म के बाद साम्राज्यम और भी कई फिल्मों में काम किया है। कमल हसन की दोनों बेटियां फिल्मों में काफी ज्यादा सक्रिय हैं इन दोनों की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है।

Leave a Reply