जानिए कौन हैं रोहित शेट्टी की पत्नी… इनकी खूबसूरती के सामने ऐश्वर्या राय हैं फेल

0

रोहित शेट्टी बॉलीवुड के सबसे सफल डायरेक्टर और प्रोडूसर माने जाते हैं. उनकी एक्शन फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट की गारंटी मानी जाती हैं. हाल ही उनकी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में जबरदस्त कमाई की थी. लेकिन आज इस लेख में हम रोहित शेट्टी की नहीं बल्कि उनकी पत्नी के बारें में बात करेंगे.

कौन हैं रोहित शेट्टी की पत्नी?

49 वर्षीय डायरेक्टर रोहित शर्मा की पत्नी का नाम माया हैं और उन्होंने साल 2005 में शादी की थी. उनकी पत्नी पेशे से एक बैंकर हैं.

रोहित की पत्नी माया अन्य फिल्म स्टार्स की पत्नियों से उल्ट लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती है उनका एक बेटा है जिसका नाम ईशान शेट्टी है. बताया जाता हैं कि रोहित अपनी पत्नी माया को काफी लकी मानते हैं. दरअसल 2005 में माया और रोहित ने शादी की थी और अगले साल 2006 में रोहित ने ‘गोलमाल’ फिल्म बनायीं. जिसके बाद उन्होंने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

माया की इंटरनेट पर बेहद कम फोटो मौजूद हैं हालाँकि इन दिनों उनकी एक फोटो खूब वायरल हो रही हैं. जिसमे वह सफेद सूट और लाल दुपट्टे में रोहित शेट्टी के साथ दिखाई दे रही हैं. फोटो में फैन्स को उनकी सादगी खूब पसंद आ रही हैं और लगातार फोटो पर प्यारे-प्यारे कमेंट कर रहे हैं.



बचपन में देखा था डायरेक्टर बनने का सपना

रोहित का जन्म साल 1973 को मुंबई में हुआ है. उनके पिता भी बॉलीवुड के मशहूर एक्शन कोरियोग्राफर, स्टंटमैंन और एक्टर भी रह चुके थे. जबकि उनकी भी माँ फिल्मो में जूनियर आर्टिस्ट थी. डायरेक्टर ने अपनी स्कूली पढ़ाई मुंबई में की. बताया जाता हैं कि 14 साल की उम्र में ही रोहित शेट्टी ने डायरेक्टर बनने का सपना देख लिया था.

अपने सपने को साकार करते हुए सिर्फ 17 साल की उम्र में वह बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम करने लगे थे और लगभग 17 सालों तक बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम करते रहे. दरअसल ये वो समय था जब वह आर्थिक समस्या से जूझ रहे थे और घर चलाने के लिए उन्होंने कॉलेज तक छोड़ दिया था.

बताया जाता हैं कि बॉलीवुड में नाम कमाने से पहले उन्होंने घर चलाने के लिए एक्ट्रेस तब्बू की साड़ियो में भी प्रेस की थी. फिर 2006 में गोलमाल का डायरेक्शन करने के बाद उनकी किस्मत ने करवट ली और आज वह इंडस्ट्री के सबसे सफल डायरेक्टर्स में से एक हैं.

Leave a Reply