VIRAL: भगवान शंकर खुद बने भक्त और बाइक को बनाई नंदी, सेल्फी लेने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी, देखे वीडियो

0
59

जुलाई का महीना चल रहा है और ऐसे में कांवड़िये दूर-दूर से सैकड़ों किलोमीटर पैदल चलकर भोले को जल चढ़ाते हुए ‘हर हर शंभू’ और ‘हर हर महादेव’ का नारा लगाते नजर आ रहे हैं.

इसके साथ ही इस बार सड़क पर तरह-तरह के कद भी देखे जा सकते हैं। कुछ कावड़ को नोटों से सजाते हैं, जबकि अन्य एक बड़े डीजे पर भगवान भोले के भजन बजाकर कावड़ यात्रा पूरी करते हैं।

सोशल मीडिया पर एक अजीबोगरीब वीडियो वायरल हो गया है

VOTE NOW क्या बिहार में दारू का कानून वापस लिया जायेगा?

नहीं
50.00%
हाँ
50.00%
पता नहीं
0.00%

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक अजीबोगरीब और हैरान कर देने वाला वीडियो जारी किया गया है. जी दरअसल इस वीडियो में एक शख्स ने न सिर्फ भगवान शंकर को खुश करने के लिए अजीब हरकत की है. इसके बजाय, उसने खुद अपने कपड़े बदले हैं।

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कावड़ी भगवान को मूर्ख के रूप में देखा जाता है और वह नंदी (हिंदू भगवान शिव का बैल वाहन) की तरह दिखने के लिए अपनी बाइक बदलता है। जो देखने में भी काफी दिलचस्प है।

इस लुक के लिए 15 हजार रुपये खर्च किए गए हैं

वीडियो वायरल होने के बाद, व्यक्ति की पहचान सुनील गुप्ता के रूप में हुई, जो वाराणसी के एक ग्रामीण इलाके अनाई बाजार का रहने वाला है और एक छोटी सी किराना और पान की दुकान चलाता है। मीडिया से बात करते हुए सुनील गुप्ता ने कहा, ‘यह काम एक साल से चल रहा है। मोटरसाइकिल को शिववाहन नंदी का लुक और मेकअप देने के लिए उन्होंने कुल 15,000 रुपये खर्च किए हैं।

See also  वैशाली: बाबा गरीबनाथ को जल चढ़ाने के लिए निकले डाक बम: पहलेजा घाट से निकले सैकड़ों डाक कांवड़िए, ड्रोन कैमरों से निगरानी

सेल्फी ले रहे हैं लोग

नंदी को बाइक पर भाले शंकर के रूप में देखकर हर कोई न सिर्फ हैरान है बल्कि उत्साहित भी है। सुनील के मुताबिक इस नए अवतार को देखने के बाद लोग उनके साथ सेल्फी भी ले रहे हैं. इतना ही नहीं उनकी नंदी बाइक पर लगा तिरंगा भी आकर्षण का केंद्र बनता जा रहा है.

Leave a Reply