VIRAL: शख्स ने खाई ‘पान मसाला वाली मैगी’, हंसते-हंसते हुए लोटपोट दर्शक, देखे वीडियो

0
Viral Pan Masala Maggie of madhya pardesh

हमारे देश में खाने के मामले में कई तरह के बदलाव हैं। उत्तर से दक्षिण और पूर्व से पश्चिम तक खाने-पीने के मामले में अलग-अलग स्वाद देखने को मिलते हैं।

फिर भी इंटरनेट (Viral On Internet) पर एक से बढ़कर एक अजीबोगरीब खाने का स्वाद देखने और सुनने को मिल जाएंगे. एक ऐसी ही पान मसाला वाली मैगी (Vimal Pan Masala Maggi) इंटरनेट पर हंगामा मचाए हुए है.

Also Read: VIRAL: देवर ने हलके में लिया तो भाभी ने डांस फ्लोर पर किया ऐसा ब्रेकिंग डांस, लोगों ने कहा- यह भारी पड़ गया ना भाई!

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

अब तक आपने मैगी को फंटा, कोका कोला, आमरस और यहां तक कि दूध में पकाते हुए देखा होगा और आपने लोगों को इसे खाते हुए भी सुना होगा लेकिन इस बार यह हद तक पहुंच गई है।



मध्य प्रदेश के इंदौर में रहने वाले एक शख्स ने विमल पान मसाला के साथ मैगी (Man Eats Pan Masala Maggi) को मिलाकर खाया। इस वीडियो को देखने के बाद लोग माथा टेके बैठे हैं।

WHAT’S APP GROUPJOIN NOW
TELEGRAM CHANNELJOIN NOW
FACEBOOK GROUPJOIN NOW

मैगी में मिलाया पान मसाला

वायरल हो रहे वीडियो को इंदौर का बताया जा रहा है और इस शख्स का नाम रोहित चौहान (Rohit Chouhan) है. रोहित एक मोटरसाइकिल पर पार्किंग एरिया में बैठा हुआ है.

वो अपने पसंदीदा पान मसाले (Pan Masala Maggi) का पैकेट फाड़कर उसे मैगी नूडल्स के कटोरे में डालता है. फिर वो इसे अच्छी तरह मिलाकर और फिर खा लेता है. वैसे तो ये बताना मुश्किल है कि उसे इस तरह मैगी और पान मसाले में से किसका स्वाद मिला, लेकिन उसका दावा है कि पहले भी वो ऐसा कर चुका है.

30 लाख लोगों ने देखा ‘केसर का दम’

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को r_bam_tv7 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इसके साथ लिखा गया है- दाने-दाने में केसर का दम, ये विमल प्रोडक्ट्स की टैग लाइन हुआ करती थी. वीडियो को 30 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा है, जबकि 70 हज़ार से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. वीडियो पर कमेंट भी एक से बढ़कर एक आ रहे हैं. एक यूज़र ने लिखा – दाने-दाने में कैंसर का दम. वहीं एक अन्य यूज़र ने कहा- मुझे नहीं लग रहा था कि ये मिलाने के बाद इसे खाएगा भी.

👉 For Trending, Viral News Join Us on TELEGRAM, INSTAGRAM & FACEBOOK For Latest Updates

Leave a Reply