मारुति का बड़ा धमाका, तुरंत 30 हजार रुपए में खरीदें 6.5 लाख की कार, जानें फीचर्स

0

नई दिल्लीः कोरोना वायरस संक्रमण महामारी में देशभर की ऑटोमोबाइल कंपनियों को भारी आर्थिक नुकसान उठाना पड़ा है, जिसे पूरा करने के लिए हर कोई कड़ी मेहनत कर रहा है। ऑटोमोबाइल कंपनियां अब अपनी गाड़ियों पर बंपर डिस्काउंट दे रही हैं, जिसे खरीदकर आप बड़ी रकम बचा सकते हैं।

कंपनियों के वाहनों पर छूट देने का मकसद किसी तरह से आर्थिक पहिया की रफ्तार बढ़ाना है। इस बीच आप कम बजट में मारुति की पावरफुल गाड़ियां खरीदकर चार पहिया वाहनों में बैठने का सपना साकार कर सकते हैं।

  • मारुति 800 की इतने हजार रुपये में करें खरीदारी

धांसू गाड़ी Maruti 800 STD MPFI के लिए 19 हजार रुपये मांगे गए हैं। यह 2008 मॉडल की कार है और अभी तक कुल 97731 Km चल चुकी है। हालांकि, कार फर्स्ट ओनर है। पेट्रोल इंजन की इस कार में मैनुअल ट्रांसमिशन मिलता है। यह बिक्री के लिए इंदौर में उपलब्ध है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
  • मारुति वैगनआर पर मिल रही तगड़ी छूट

Maruti Wagon R LXI के लिए 30,000 मांगे गए हैं। यह 2009 मॉडल की कार है और अभी तक कुल 138574 Km चल चुकी है।हालांकि, यह कार भी फर्स्ट ओनर है और पेट्रोल इंजन की है। इसमें मैनुअल ट्रांसमिशन मिलता है। यह बिक्री के लिए फरिदाबाद में उपलब्ध है।

वहीं, मारुति Wagon R LXI (ऊपर वाली से अलग) के लिए भी 30 हजार रुपये मांगे गए ।. हालांकि, यह बिक्री के लिए अजमेर में उपलब्ध है। गाड़ी 2008 मॉडल की है और कुल 83245 Km चली हुई है। हालांकि, यह कार सेकेंड ओनर है। पेट्रोल इंजन की इस कार में मैनुअल ट्रांसमिशन है।

मारुति 800 STD के लिए भी 35 हजार रुपये मांगे गए हैं। यह बिक्री के लिए मानेसर में उपलब्ध है। कार 2008 मॉडल की ही है, लेकिन कुल 126685 Km चली हुई है। कार फर्स्ट ओनर है. पेट्रोल इंजन की इस कार में मैनुअल ट्रांसमिशन है।

इंलिश समरी:

Automobile companies across the country have suffered huge financial losses due to the corona virus infection, which everyone is working hard to meet.

Stay tuned to Bgs Raw for the latest scoops and updates from Bollywood, TV, Bloggers, Influencers, and Web-creators. Click to join us on FacebookTwitter, and Instagram. Also, follow us on our मनोरंजन Group for the latest updates.

Leave a Reply