तारक मेहता का उल्टा चश्मा की माधवी भाभी असल जिंदगी में है बेहद ही बोल्ड, देखे फोटोस

0

जी हां बिल्कुल हम बात कर रहे हैं द फेमस शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा। यह एक ऐसा शो है जो लोगों को लगभग 13 से 14 सालों से एंटरटेन करता हुआ आ रहा है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा इसको बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है।

ऐसे में इस सीरियल के हर किरदार की एक अलग ही पहचान है। तो हम बात कर रहे हैं माधवी भाभी के बारे में जो इस सीरियल में गोकुलधाम सोसाइटी में ट्यूशन टीचर आत्माराम तुकाराम भिड़े की पत्नी का किरदार निभाते हुए नजर आ रही है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इनकी उम्र लगभग 45 साल है। इनका जन्म 5 जून 1976 को मुंबई में हुआ था। इस सीरियल में यह अचार पापड़ का बिजनेस करती हुई दिखाई देती है परंतु रियल लाइफ में यह बिजनेस और फैशन डिजाइनिंग से जुड़ी हुई है। इनका असली नाम सोनालिका जोशी है जो करोड़ों की कमाई करती हैं।



रिपोर्ट के मुताबिक यह पता चला है कि 1 एपिसोड करने के लिए यह लगभग ₹25000 तक चार्ज करती हैं परंतु असल जिंदगी में यह करोड़ों की मालकिन है। इनकी कमाई का जरिया फैशन ब्रांड शोज और स्पॉन्सरशिप है।

सोनालिका जोशी रियल लाइफ में बेहद ही ग्लैमरस नजर आती हैं। आए दिन इनकी सोशल मीडिया पर तस्वीरे वायरल होती ही रहती है। हाल ही में सिगरेट फूंकते हुए इनकी तस्वीर सामने आई है ज्यो बहुत ही ज्यादा वायरल हो रही है।

5 अप्रैल 2014 को सोनालिका जोशी ने समीर जोशी के साथ शादी की है इन दोनों की एक बेटी है जिसका नाम आर्य जोशी है। एक्टिंग के साथ-साथ सोनालिका को घूमने फिरने का भी शौक है सोनालिका महंगी गाड़ियों की मालकिन है।

सोनालिका ने अपने करियर की शुरुआत मराठी थिएटर के साथ की थी। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से पहले यह मराठी सीरियल में भी दिखाई दे चुकी है परंतु सबसे ज्यादा प्रसिद्धि तारक मेहता से ही मिली है।

Leave a Reply