Entertainment2

Music Video: तुमसा कोई प्यारा कोई मासूम नहीं, ये है भोजपुरी के साथ-साथ बॉलीवुड में भी एक से बढ़कर एक हिट की वजह

Music Video: Tumsa Koi Pyaara Koi Masoom Nahi Nahi, this is the reason for more than one hit in Bhojpuri as well as Bollywood

अपनी दिल को छू लेने वाली आवाज से लोगों को दीवाना बनाने वाले पावर स्टार पवन सिंह के एक और नए गाने ने बवाल मचा दिया है. ये गाना है ‘तुमसा कोई प्यार’ जो इस समय यूट्यूब पर तीसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है.

इस गाने को 24 घंटे से भी कम समय में 60 लाख लोग देख चुके हैं और यह तेजी से वायरल भी हो रहा है. पवन का यह गाना गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्म खुद्दार के सुपरहिट गाने ‘तुमसा कोई प्यारा’ का भोजपुरी वर्जन है. , जिसे टिप्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है।

पवन ने इसे प्रियंका सिंह के साथ टीमअप किया है. गाने का म्यूजिक प्रियांशु सिंह का है और बोल रोशन सिंह विश्वास ने दिए हैं। जबकि इसके मूल गीत में संगीत अनु मलिक का था और गीत राहत इंदौरी के थे। इस गाने में पवन सिंह के साथ सौंदर्या शर्मा और लेख प्रजापति नजर आ रहे हैं.

पवन सिंह नवीनतम वीडियो देखें तुमसा कोई प्यारा कोई मासूम नहीं है

यही वजह है कि वह लगातार भोजपुरी के साथ-साथ बॉलीवुड में भी एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दे रहे हैं और लोग उन्हें खूब पसंद भी कर रहे हैं.

इसी क्रम में टिप्स भोजपुरी के इस सुपरहिट गाने पवन को लेकर आए हैं और उनका कहना है कि दर्शकों को इसे ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद देना चाहिए.

What's your reaction?

Leave A Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Posts

Load More Posts Loading...No More Posts.