Navratri Fashion Ideas: ट्राई करें ये 9 दिन का 9 लुक आउटफिट आइडियाज; इस मौसम की कोशिश करनी चाहिए

Navratri Fashion Ideas
Navratri Fashion Ideas

Navratri Fashion Ideas – 9 days 9 looks: सबसे प्रत्याशित मौसम आने वाला है। यह नृत्य का मौसम है, यह नवरात्रि का मौसम है। हर दिन के साथ और अधिक नृत्य करने की नई ऊर्जा आती है।

तो, इस आयोजन में चमक जोड़ने के लिए, यहां नवरात्रि के कुछ आउटफिट आइडिया हैं जो रात को जगमगाएंगे। हर दिन की गिनती करने के लिए एक अलग दिन के लिए एक अलग पोशाक चुनें।

Best Navratri Outfit Ideas in 2022 – 9 days 9 looks Fashion

आइए इस बार नौ दिनों के नौ लुक वाले आउटफिट आइडिया के साथ प्रत्येक दिन को और अधिक अनोखा और यादगार बनाकर इस त्योहार को मनाएं। तो, प्रत्येक दिन अलग होने के लिए 9 अलग-अलग पोशाक विचार यहां दिए गए हैं, सूची देखें;

  • Navratri Ke Nau Colour Saree
  • Navratri Lehenga Choli
  • Indo-Western Navratri Outfits
  • Garba Chaniya Choli
  • Traditional Denim Jacket
  • Navratri Kurti
  • Dhoti Salwar Suit
  • Garba T-Shirts
  • Punjabi Sharara Suits

Navratri Ke Nau Colour Saree

Navratri Ke Nau Colour Saree

नवरात्रि का एहसास नवरात्रि की रोशनी, समूह, नृत्य और नवीनतम पोशाक विचारों के साथ है। उन विचारों में से एक है नवरात्रि के नौ रंग की साड़ी। इस साड़ी का मतलब है 9 दिन के 9 रंग और 9 संवेदनाएं।

गरबा संगठनों के ये बढ़ते विचार आपके कार्यक्रम को और भी मजेदार बना देंगे। सबसे अच्छी बात उन एक्सेसरीज के साथ आती है जो महिलाओं को खुद को जीनियस में डुबोने की अनुमति देती हैं।

Navratri Lehenga Choli

Navratri Lehenga Choli

नवरात्रि लहंगा चोली कम से कम 2 दिनों के लिए जरूरी है क्योंकि गोद के दौरान लहंगे की शैली बस नवरात्रि की जीवंतता लाती है।

इस पारंपरिक गरबा पोशाक में नगाड़ा ढोल गाएं और पूरे मन से पसीने और नाचने के लिए तैयार हो जाएं। ऑनलाइन सर्च करें और डांडिया रात के लिए चमकदार और रोशन लहंगे और सबसे खूबसूरत लहंगे के साथ आपके पास रंगों की कमी नहीं होगी।

Indo-Western Navratri Outfits

Indo-Western Navratri Outfits

इंडो-वेस्टर्न स्टाइल नई हैं, खासकर आज। इंडो वेस्टर्न नवरात्रि आउटफिट्स के साथ आराम के स्तर के लिए सभी धन्यवाद, जो इसे नृत्य करने के लिए आरामदायक बनाता है।

See also  Beautiful And Stylish Dulhan Hairstyle, New Bridal Hairstyle दुल्हन के लिये सुन्दर हेयरस्टाइल

नवरात्रि के पहनावे के विचार आपके आराम को अधिकतम करने के बारे में हैं ताकि आप बिना किसी और चीज के बारे में सोचे नृत्य कर सकें। इसके अलावा, यह आधुनिक गरबा ड्रेस आपके लिए कई फैशन इनोवेशन और लेटेस्ट लुक भी लाएगी, जो कि 2021 के ट्रेंड के अनुसार होगा।

Garba Chaniya Choli

Garba Chaniya Choli

नवरात्रि के पहनावे के विचारों में से एक, जो आपको कभी भी विफल नहीं करेगा, यहां तक कि ज्यादातर स्थितियों में, गरबा चनिया चोली है। चनिया चोलिस आपको पारंपरिक माहौल देता है और आपको ऐसा महसूस कराता है कि आपको किसी और चीज की जरूरत नहीं है।

चोली गरबा चनिया आपके लिए मिरर वर्क, सीक्वेंस वर्क और गहरे रंगों के साथ गुजराती फैशन लेकर आई है। अपने लिए सबसे अच्छा संयोजन चुनें, और चांदी के धातु के गहने पहनना न भूलें जो निश्चित रूप से आपके नवरात्रि लुक को बढ़ा-चढ़ाकर पेश करने के लिए हैं।

Traditional Denim Jacket

Traditional Denim Jacket

आश्चर्य है कि नवरात्रि के लिए डेनिम जैकेट क्यों? ऐसा इसलिए है क्योंकि यह सिर्फ एक जैकेट नहीं है, बल्कि एक पारंपरिक डेनिम जैकेट है जिसमें पारंपरिक प्रिंटों को बढ़िया डेनिम में बढ़ाया गया है। आप स्लीवलेस और स्लीव जैकेट के बीच चयन कर सकते हैं।

मानो या न मानो, इस तरह के नवरात्रि संगठन के विचार आपको पूरी तरह से मूल बना देंगे। पारंपरिक पोशाक के साथ एक जैकेट, और आप एक ऐसे प्रतिष्ठित रूप को चुनने के लिए तैयार हैं जिसे पहले किसी और ने नहीं आजमाया है।

Navratri Kurti

Navratri Kurti

कुर्ती उन लोगों के लिए सबसे तेज़ उपाय है जो नृत्य की तैयारी में पिछड़ गए हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि नवरात्रि कुर्ती पूरी तरह से अलग एहसास के साथ आती है।

See also  कटिहार, खगड़िया और भागलपुर होते हुए चलेगी गुवाहाटी-देवघर स्पेशल ट्रेन, लामडिंग-बदरपुर रेलखंड पर बाढ़ के कारण आठ ट्रेनें रद्द

इतने काम, कढ़ाई और रंगों के साथ यह परिधान एक अनूठा विकल्प है। यह गरबा पोशाक जींस, पलाज़ो और यहां तक कि एक लंबी स्कर्ट के साथ जाने के लिए भी सबसे अच्छी है।

Dhoti Salwar Suit

Dhoti Salwar Suit

यह निश्चित रूप से एक सर्वकालिक पसंदीदा है। यह सिर्फ एक फुल धोती सलवार सूट है जो आपके मूड से पूरी तरह मेल खाता है। अपने लिए एक पारंपरिक डिज़ाइन सूट प्राप्त करें और अंतिम समय तक नृत्य करें।

यह वजन में हल्का है और ले जाने के लिए बहुत ही व्यावहारिक है। कई महिलाएं इस डांडिया नाइटगाउन को पसंद करती हैं जब वे लहंगे पहनकर बहुत थक जाती हैं।

Garba T-Shirts

Garba T-Shirts

हाँ! पुरुषों के पास भी यह अजीबोगरीब विकल्प होता है। इस विकल्प में गरबा टी-शर्ट जैसे कपड़ों के विचार शामिल हैं। इसमें कुछ अद्भुत पैटर्न हैं जो डांडिया के अनुभव को स्पष्ट रूप से दिखाते हैं।

आप इन टी-शर्ट को जैकेट, धोती, या किसी अन्य पारंपरिक एक्सेसरी के साथ बढ़ा सकते हैं। यह नवरात्रि गरबा के लिए कपड़े के रूप में सुधार करेगा।

पुरुष निश्चित रूप से इन कपड़ों को पसंद करते हैं क्योंकि यह हर तरह से उनके नवरात्रि संगठन के विचारों से मेल खाता है।

मुझे AJIO पर महिलाओं के लिए सबसे अच्छी और सबसे स्टाइलिश टी-शर्ट मिली

Punjabi Sharara Suits

Punjabi Sharara Suits

गुजराती और पंजाबी। क्या मिश्रण है! डांडिया नाइट पर पंजाबी शरारा सूट इसे फैशनेबल लुक देता है। न केवल महिलाएं नृत्य करने आएंगी, बल्कि यह नवरात्रि के रूप में भी सामने आएगी जिसके बाद किसी की नजर उनसे नहीं हटेगी।

See also  ब्लाउज पीस के साथ आर्ट सिल्क साड़ी, जल्द देखें

ऊपर गहरे रंग चुनें और उस अद्भुत लुक को पाने के लिए नवरात्रि के आउटफिट आइडिया के रंगों को कंट्रास्ट करें। यहां कुछ बेहतरीन गरबा आउटफिट आइडिया दिए गए हैं जो पुरुषों और महिलाओं दोनों को आकर्षक लगेंगे और उनकी ऊर्जा को प्रज्वलित करेंगे। इन ब्लॉगों के साथ आसानी से अपना ओओटीडी चुनें।

There are Sharara suits on Amazon and Flipkart but found best on

नवरात्रि में 9 दिनों के रंग हर साल क्यों बदलते हैं?

नवरात्रि त्योहार में 9 दिनों के लिए 9 रंग होते हैं, क्योंकि यह देवी के 9 चेहरों का प्रतिनिधित्व करता है। ये दिन अंग्रेजी कैलेंडर की तिथि तिथियों के अनुसार बदलते हैं। इस तारीख के हिसाब से रंग बदलता रहता है।

फेयर कलर स्किन टाइप में लहंगा चोली किस कलर में फिट बैठती है?

आमतौर पर डार्क कलर का लहंगा चोली जैसे ब्लैक, डार्क ब्लू, मैरून आदि कलर फेयर कलर पर बेस्ट लगते हैं।

डार्क स्किन टाइप में किस कलर में फिट बैठता है लहंगा चोली?

अगर आपकी स्किन डार्क या ब्राउन है तो चिंता न करें, डार्क स्किन कलर के लिए रेड, इंडिगो, हार्वेस्ट गोल्ड, टेंगेरिन और गोल्ड सूट जैसे इन रंगों को ट्राई करें।

लहंगा, घाघरा और चनिया चोली में क्या अंतर है?

लहंगा और घाघरा चोली के बीच मूल अंतर यह है कि लहंगे का उपयोग समारोहों और विशेष अवसरों में किया जाता है, जबकि घाघरा और चनिया चोली हल्के वजन के होते हैं और महिलाएं उन्हें नियमित रूप से अनौपचारिक रूप से उपयोग करती हैं।