विश्वकर्मा पूजा के मौके पर घर-घर शराब की सप्लाई हो रही थी, ऑर्डर पूरा होने से पहले ही हो गया खेला…

विश्वकर्मा पूजा के मौके पर वैशाली में घर-घर जाकर बड़े पैमाने पर शराब बेचने के आरोप में आबकारी विभाग ने सात शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है। आबकारी विभाग ने गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई उस समय की जब पॉलिथीन की थैलियों में शराब बेचने की तैयारी चल रही थी। जिसके बाद मौके से जब्त सैकड़ों लीटर देशी शराब को नष्ट कर दिया गया।

पूजा में शराब बेचने निकले थे विश्वकर्मा:

वहीं प्रोडक्ट डिपार्टमेंट को शक है कि इस काम में और भी कई लोग शामिल हो सकते हैं। इसे देखते हुए आबकारी विभाग की दो टीमें इलाके में लगातार सर्च ऑपरेशन चला रही हैं। पकड़े गए सभी शराब तस्कर दियारा इलाके के बताए जा रहे हैं। अपने गिरोह के साथ कच्ची शराब तैयार करने के बाद वह आदेशानुसार घर-घर जाकर शराब सप्लाई करता था।

🔥 Great Indian Festival 🔥 Kickstarter Deals – Fashion

Transform your wardrobe & stock up on fashion essentials for men & women like hoodies, casual t-shirts, shoes, dresses, and more, shop the Kickstarter Deals during the Great Indian Festival and pick top offers with high discounts.
👉🏻  Click here to view all offers
👕  Blive Printed Hoodie for Men ⚡️ Starting Rs 379
👉🏻  Click here to view offers
👚  Women’s Printed Kurta ⚡️ Starting Rs 464
👉🏻  Click here to view offers
👟  Red Tape Sports Shoes ⚡️ Starting Rs 1,219
👉🏻  Click here to view offers
👶🏽  Clothing Sets for Babies ⚡️ Starting Rs 330
👉🏻  Click here to view offers
🔥 Additional 10% Instant Discount with SBI Credit & Debit Cards

वैशाली में सात शराब तस्करों को गिरफ्तार किया गया है।

See also  HAJIPUR: 'प्लग एंड प्ले': बिहार में उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए सरकार का पहल, इन पांच जिलों का चयन

कुछ दिन पहले ड्रोन कैमरों की मदद से प्रोडक्ट डिपार्टमेंट ने दियारा इलाके में कुछ हलचल देखी थी। इसके बाद से आबकारी विभाग अलर्ट पर था और शराब तस्करों को रंगे हाथों पकड़ने की कोशिश कर रहा था। इसी बीच विश्वकर्मा पूजा के मौके पर आबकारी विभाग को गुप्त सूचना मिली कि वैशाली जिले के गंगा बृज थाना क्षेत्र और राघोपुर थाना क्षेत्र के देवंतुक, लेटीही, सुकुमारपुर, दियारे क्षेत्र के अलावा बड़े पैमाने पर देशी शराब बनाई गई है। जिसे विश्वकर्मा पूजा के अवसर पर बेचा जाना है।

ड्रोन की मदद से गिरफ्तारी:

गुप्त सूचना के आधार पर जब आबकारी विभाग छापा मारने मौके पर पहुंचा तो एक बैग में सात लोग पॉलीथिन शराब बेचने निकले। मौके पर प्रोडक्ट और पुलिस को देखकर सभी भागे, लेकिन इस बार आबकारी विभाग भी पूरी तरह से तैयार था। इलाके की पहले ही घेराबंदी कर दी गई थी। जिससे मौके से फरार हुए सभी शराब तस्करों को दबोच लिया गया। इन सभी को ड्रोन की मदद से गिरफ्तार किया गया।