LOCK UPP शो का रुनेरअप पायल रस्तोगी 12 साल बाद ‘प्यार के शहर’ में करेंगे शादी, जानिए कोण है दूल्हा

0
ayal Rohatgi and Sangram Singh are going to tie the knot after 12 years of long dating

मशहूर कपल पायल रोहतगी और संग्राम सिंह 12 साल की लंबी डेटिंग के बाद शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों ने सालों तक एक-दूसरे के साथ रहने के बाद शादी करने का फैसला किया है।

बताया जा रहा है कि आगरा में सात फेरे लेने के बाद ये ‘प्यार का शहर’ हमेशा और हमेशा के लिए एक-दूसरे के साथ रहेगा। शादी की अंतिम तारीख भी सामने आ चुकी है।

खबरें हैं कि यह क्यूट कपल 9 जुलाई को शादी करने जा रहा है। दरअसल संग्राम सिंह शादी को यादगार बनाने के लिए जन्मदिन के खास दिन 21 जुलाई को शादी करना चाहते थे, लेकिन किन्हीं कारणों से दोनों 9 जुलाई को सात फेरे लेंगे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

आगरा को चुनने की सबसे बड़ी वजह यह है कि 12 साल पहले पायल रोहतगी और संग्राम सिंह की पहली मुलाकात आगरा के पास हाईवे पर हुई थी।



Payal Rastogi Wedding news, who is payal rastogi, who sangram singh

उन दिनों को याद करते हुए संग्राम सिंह ने एक इंटरव्यू में बताया कि- मैं रेसलिंग से लौट रहा था और पायल आगरा में अपनी शूटिंग से वापस आ रही थी। पायल की कार हाईवे पर ही खराब हो गई। हमने अपनी कार रोकी और पायल को लिफ्ट दे दी। फिर उनके बीच बातचीत शुरू हुई और धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे के करीब आ गए।

Payal and Sangram wedding

कुछ दिनों पहले पायल रोहतगी ने कंगना रनौत के शो लॉक अप में बताया था कि वो कभी मां नहीं बन सकती हैं। उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने आईवीएफ भी किया था, लेकिन असफल रहे। पायल ने कहा था कि- हमने माता-पिता बनने की बहुत कोशिश की है। मेरे बच्चे नहीं हो सकते। मैंने सोचा था कि जब मैं गर्भवती हो जाऊंगी तो हम शादी कर लेंगे। हम 4-5 साल से कोशिश कर रहे हैं, ऐसा नहीं हो रहा है।

Payal in lock upp show

अपनी लेडी लव को रोते हुए देखकर संग्राम ने कहा था – पायल और मैं एक दूसरे को 12 साल से जानते हैं., वह एक बहुत ही मजबूत महिला और एक बेटी है। मैंने उससे बहुत कुछ सीखा है। हम जीवन के उतार-चढ़ाव में हमेशा एक-दूसरे के साथ खड़े रहते हैं। अब दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया है। बताया जा रहा है कि संग्राम और पायल आगरा के एक मंदिर में परिवार और दोस्तों के बीच शादी करेंगे। इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी आयोजित की जाएगी।

इंग्लिश समरी:

Famous couple Payal Rohatgi and Sangram Singh are going to tie the knot after 12 years of long dating. The two have decided to get married after living with each other for years.

Stay tuned to Bgs Raw for the latest scoops and updates from Bollywood, TV, Bloggers, Influencers, and Web-creators. Click to join us on FacebookTwitter, and Instagram. Also, follow us on our मनोरंजन Group for the latest updates.

Leave a Reply