टिक टॉक, रील्स और अन्य शार्ट वीडियोस पर मचा रहा है तहलका, जानिए कौन है Prabhat Singh Bhadauriya

Prabhat Singh Bhadauriya: अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर शॉर्ट वीडियो के जरिए सैकड़ों फॉलोअर्स बनाए गए। वह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के कल्याणपुर के रहने वाले हैं और छत्रपति शिवाजी महाराज कानपुर विश्वविद्यालय के छात्र हैं। प्रभात सिंह भदौरिया को मिली सफलता वीडियो से जानिए कैसे!

प्रभात सिंह भदौरिया कौन हैं?

प्रभात (जन्म तेराह दिसंबर, दो हजार) एक भारतीय इंस्टाग्राम / टिक टोक, वीडियो ब्लॉगर और एक सामाजिक प्रभावक हैं।

Prabhat Singh Bhadoria, tik tok creator, youtuber

उत्तर प्रदेश के निवासी प्रभात सिंह भदौरिया ने अपनी पहचान बनाने के लिए कड़ी मेहनत की

वीडियो बनाना बहुत पसंद था प्रभात सिंह भदौरिया को। वह जहां भी जाते थे वीडियो बनाना शुरू कर देते थे। धीरे-धीरे ये वीडियो मशहूर होने लगे तो इसने इसे कमाई का जरिया भी बना लिया। अब वे खुद के वीडियो बनाते हैं और उन्हें यूट्यूब पर भी अपलोड करते हैं और इससे उन्हें अच्छे व्यूज और इनकम भी मिलती है। यह कहानी है उत्तर प्रदेश के कल्याणपुर के रहने वाले प्रभात सिंह भदौरिया की, जिन्होंने अब इसे अपनी आमदनी का जरिया बना लिया है।

प्रभात सिंह भदौरिया आज भी कई युवाओं के लिए प्रेरणा स्रोत हैं। जहां वह मॉडलिंग में भी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं, वहीं उन्हें संगीत का भी काफी शौक है। दरअसल प्रभात सिंह भदौरिया ने साल 2017से वीडियो बनाना शुरू किया था। अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वीडियो के जरिए सैकड़ों फॉलोअर्स बन गए थे। वह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के कल्याणपुर के रहने वाले हैं और छत्रपति शिवाजी महाराज कानपुर विश्वविद्यालय के छात्र हैं। प्रभात सिंह भदौरिया अपने खाली समय में लेख भी लिखते हैं। उन्होंने अपने दम पर अपनी पहचान बनाई है और वर्तमान में सालाना 8 लाख रुपये तक कमा रहे हैं।

See also  Wiki: Suhana Khan (Suhuu) के बेली डांस के लिए उनके FANS में काफी क्रेज है, उनकी LIFESTYLE के बारे में जानें

पारिवारिक पृष्ठभूमि है

प्रभात सिंह भदौरिया – प्रभात सिंह भदौरिया ने अपनी शुरुआती पढ़ाई सी.एस.जे.एम यूनिवर्सिटी, कानपुर से होटल मैनेजमेंट का कोर्स की। उनके पिता अमर बहादुर भदौरिया डी.ए.वी इंटर कॉलेज में क्लर्क हैं, जबकि उनकी मां गृहिणी हैं। घर में एक भाई और एक बहन भी हैं। प्रभात की पसंदीदा बाइक के.टी.एम है आइसक्रीम खाना बहुत पसंद है और उन्हें यात्रा करना भी पसंद है।

प्रभात सिंह भदौरिया ने लिप्सिंग- लिप्सिंग वीडियो सॉन्ग में अपनी खास पहचान दिखाते हुए एक वीडियो बनाया है और उनके फैन्स की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है.

प्रभात सिंह भदौरिया वह एक युवा प्रसिद्ध भारतीय सोशल मीडिया सेलिब्रिटी हैं, जिनके वर्तमान में इंस्टाग्राम पर 48k से अधिक और टिकटोक पर 1 मिलियन प्लस से अधिक अनुयायी हैं।

Who is Prabhat Singh Bhadoria

प्रभात सिंह भदौरिया व्यक्तिगत जीवन

प्रभात सिंह भदौरिया ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनका रिलेशनशिप स्टेटस सिंगल है। उन्होंने हमेशा अपने करियर और एक कलाकार के रूप में आगे बढ़ने पर ध्यान केंद्रित किया है। उन्होंने यह भी कहा कि व्यस्त कार्यक्रम के कारण उनके पास रिश्तों के लिए समय नहीं है।

इंस्टाग्राम स्टार

जन्म – तेरह दिसंबर, दो हजार कानपुर -भारत
राष्ट्रीयता – इंडिया
नेट वर्थ – रु 8 लाख
Instagram

Prabhat Singh Bhadoria kon hai