TMKOC: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में Rakhi Vijan नहीं बनेंगी दयाबेन, जानिए सच्चाई

0
Rakhi Vijan will not be Dayaben in Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

इन दिनों तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो काफी चर्चा में है और इसके चर्चा में आने के पीछे कई वजहें हैं। कभी शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने, कभी पोपटलाल की शादी तो कभी दयाबेन की वापसी की वजह से ये शो इन दिनों चर्चा में बना हुआ है।

जहां दयाबेन की चर्चा चल रही है, वहीं इन दिनों खबर आ रही है कि दयाबेन का किरदार निभा रहीं दिशा वकानी अब शो में वापसी नहीं करेंगी, इसलिए उनकी जगह राखी विजान की एंट्री की खबरें आ रही हैं। लेकिन अब राखी विजान का जवाब इन खबरों पर आया है जो हैरान करने वाला है।

राखी विजान नहीं बनेंगी दयाबेन

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में राखी विजान की एंट्री की खबरों के बाद अब उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में इन खबरों का सिरे से खंडन किया है। जब उनसे इस बारे में सवाल किया गया तो राखी विजान ने कहा कि उन्हें भी नहीं पता कि ऐसी खबरें कहां से आ रही हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

उन्होंने खुद मीडिया रिपोर्ट्स में इन खबरों को पढ़ा। वह इस पर अब तक चुप रहीं क्योंकि उन्हें लगता था कि जल्द ही यह खबर अपने आप खत्म हो जाएगी लेकिन अब लोग इसे और गंभीरता से ले रहे हैं। भले ही राखी ने खुलकर कुछ नहीं कहा, लेकिन इन बातों से एक बात साफ हो गई कि वह दयाबेन का किरदार नहीं निभाने वाली हैं।



कौन बनेगा दयाबेन

अब सवाल ये है कि दिशा वकानी शो में वापसी नहीं कर रही हैं। राखी विजान अगर दयाबेन नहीं बन रही हैं तो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन कौन बनेगा। दर्शकों को शो में इस किरदार का बेसब्री से इंतजार है।

वह सालों से शो से नदारद हैं और अब शो के फैंस शो में उनकी वापसी चाहते हैं, इसलिए हर दूसरे महीने शो में दयाबेन की वापसी का मुद्दा गूंजने लगता है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि शो में दयाबेन के किरदार में कौन नजर आ रहा है।

इंग्लिश समरी:

These days the show Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah is in a lot of discussion and there are many reasons behind it coming into the discussion. Sometimes due to Shailesh Lodha leaving the show, sometimes Popatlal’s marriage, and sometimes Dayaben’s return, this show is in the news these days.

Stay tuned to Bgs Raw for the latest scoops and updates from Bollywood, TV, Bloggers, Influencers, and Web-creators. Click to join us on FacebookTwitter, and Instagram. Also, follow us on our मनोरंजन Group for the latest updates.

Leave a Reply