कभी आमिर खान की दीवानी थी रानी मुखर्जी.. एक्टर की इस हरकत से टूटा था दिल

0

आमिर खान को फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल से अधिक समय हो गया और वह अब भी इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक हैं. उन्होंने अपने करियर में इंडस्ट्री की लगभग सभी चर्चित एक्ट्रेस के साथ काम किया हैं और एक से बढ़कर एक कई हिट फ़िल्में दी हैं. आज इस लेख में हम आमिर खान और रानी मुखर्जी से जुड़ा एक किस्सा बताने जा रहे हैं. जिसके बारे में कुछ रानी मुखर्जी ने खुलासा हैं.

आमिर खान और रानी मुखर्जी ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया हैं लेकिन बेहद कम लोग ये जानते होंगे कि रानी एक समय आमिर खान की बड़ी फेन हुआ करती थी. इतना ही नहीं एक्ट्रेस एक बार दिग्गज एक्टर का ऑटोग्राफ तक लेने पहुँच गई थी. हालंकि जवाब में आमिर खान के रिएक्शन ने रानी का दिल तोड़ दिया था.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रानी मुखर्जी कई बार बता चुकी हैं कि वह कभी भी अभिनेत्री नहीं बनना चाहती थी लेकिन माँ की जिद के कारण वह एक्ट्रेस बनी. हाल ही में रानी मुखर्जी ने आमिर खान के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में खुलकर बात की थी. दरअसल ये उस समय की बात हैं जब आमिर खान इंडस्ट्री का जाना-माना नाम था जबकि रानी का फिल्मों में आने का कोई इरादा नहीं था.



रानी मुखर्जी उस समय आमिर खान की बड़ी फैन थी, ऐसे में अपने फेवरेट एक्टर को देखते ही वह ऑटोग्राफ लेने पहुँच गई. जिस दौरान आमिर खान के गुस्से का सामना करना पड़ा था. रानी ने इंटरव्यू में खुलासा किया था कि मैं हमेशा से आमिर खान और शाहरुख खान की बड़ी फैन रही हूँ. ऐसे में मैं एक बार आमिर का ऑटोग्राफ लेने गई थी, उस दौरान आमिर जूही चावला के साथ ‘लव लव लव’ की शूटिंग कर रहे थे. मैं आमिर खान को देखकर खुशी खुशी में उनके पास गई और मैंने उन्हें ऑटोग्राफ बुक दी. लेकिन वह थोड़े गुस्से में थे. उन्होंने सिर्फ मेरी बुक ली और साइन करके लौटा दी. इससे मेरा दिल टूट गया था.        

Stay tuned to Bgs Raw for the latest scoops and updates from Bollywood, TV, Bloggers, Influencers, and Web-creators. Click to join us on FacebookTwitter, and Instagram. Also, follow us on our मनोरंजन Group for the latest updates.

Source link

Leave a Reply