रोहतास की बहु Srishti Singh मिसेज इंडिया क्वीन प्रतियोगिता की दूसरी रनरअप बनीं

0
Srishti SIngh Mrs India Queen

रोहतास जिले के करगहर प्रखंड के अरौवां ग्राम पंचायत के अरौण ग्राम पंचायत निवासी पिपरी के चंद्रधन सिंह की पुत्रवधू और समीर कुमार सिंह की पत्नी सृष्टि सिंह ने मिसेज इंडिया क्वीन प्रतियोगिता में सेकेंड रनर अप का खिताब जीतकर जिले का नाम रोशन किया है।

Srishti Singh को मिसेज इंस्टेगर और मिसेज स्टार के खिताब से नवाजा गया है। सृष्टि ने दुबई और मुंबई में आयोजित राष्ट्रीय महोत्सवों में यह उपलब्धि हासिल की है।

इंजीनियरिंग और बिजनेस मैनेजमेंट पूरा करने के बाद मुंबई एक्सिस बैंक में सीनियर मैनेजमेंट प्रोफेशनल के तौर पर काम करने वाली सृष्टि सिंह ने बताया कि आमतौर पर शादी और बच्चे होने के बाद महिलाएं अपने सपने भूल जाती हैं और बच्चों का भविष्य संवारने में जुट जाती हैं। मिसेज इंडिया का खिताब लेना उनके लिए एक बड़ी चुनौती थी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

सृष्टि को पता चला कि मिसेज इंडिया क्वीन ऑर्गनाइजेशन ने शादीशुदा महिलाओं की पहचान के लिए एक मंच प्रदान किया था, फिर उन्होंने मिसेज इंडिया क्वीन के ऑडिशन के लिए रजिस्ट्रेशन कराया। देश के सभी शहरों में ऑडिशन हुए और आखिरकार 20 फाइनलिस्ट का चयन किया गया।



Rohtas’ daughter-in-law Srishti Singh became the second runner up of the Mrs. India Queen competition

📣 Vaishali Se Hai is now available on Facebook & FB Group, Instagram, and Google News. Get the more latest news & stories updates, also you can join us for WhatsApp broadcast … to get updated!

Leave a Reply