संजय दत्त के नए लुक ने मचाया धमाल, मान्यता और बेटी त्रिशाला के कमेंट ने लूटा सभा

0
34

संजय दत्त इंडस्ट्री के सबसे टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं। इस दिग्गज ने बतौर हीरो अपने करियर की शुरुआत की और कई सुपरहिट फिल्में कीं, लेकिन बढ़ती उम्र के साथ अब वह ज्यादातर फिल्मों में विलेन के रूप में नजर आते हैं और जबरदस्त एक्टिंग से फैंस का दिल जीत रहे हैं।

केजीएफ: चैप्टर 2 में अधीरा बनकर हीरो पर भरी पड़ने वाले संजय दत्त जल्द ही ‘शमशेरा’ फिल्म में नजर आने वाले हैं और इस फिल्म से उनका एक लुक खूब वायरल हो रहा हैं.

संजय दत्त हाल ही में अपने ऑफिसियल इन्स्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की हैं. उनकी ये फोटो अब चर्चा का विषय बन गई हैं. वायरल फोटो में संजू बाबा एक बॉक्सर की तरह पोज में बैठे हैं. इस फोटो पर अब फैन्स का प्यारे-प्यारे कमेंट आ रहे हैं लेकिन संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त और बेटी त्रिशाला का कमेंट सभी का दिल जीत रहा हैं.

VOTE NOW क्या बिहार में दारू का कानून वापस लिया जायेगा?

नहीं
50.00%
हाँ
50.00%
पता नहीं
0.00%

संजय दत्त ने अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा, “क्योंकि जो खुद को जीत लेता है वही सबसे ताकतवर योद्धा होता है.” दिग्गज एक्टर की इस फोटो के कमेंट बॉक्स में बेटी त्रिशाला ने किस की इमोजी भेजी हैं. इसके आलावा पत्नी मान्यता ने भी दिल वाली इमोजी भेजकर अपना प्यार न्योछावर किया हैं.

बता दे संजय दत्त हाल ही में साउथ के सुपरस्टार यश कि फिल्म ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ में अधीरा के रोल में नजर आये थे. इसके आलावा अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज में भी उन्होंने काका कान्हा का किरदार निभाकर वाहवाही लूटी थी और अब वह शमशेरा फिल्म में शुद्ध सिंह का जबरदस्त करेक्टर प्ले करने के लिए तैयार हैं.

See also  Revealed Secret: आलिया भट्ट और रणवीर कपूर ने बताया सच, हनीमून में किया था ये खास काम


Stay tuned to Bgs Raw for the latest scoops and updates from Bollywood, TV, Bloggers, Influencers, and Web-creators. Click to join us on FacebookTwitter, and Instagram. Also, follow us on our मनोरंजन Group for the latest updates.

Leave a Reply