OMG! सरफिरे आशिक ने तोड़ी प्रेमिका की दो शादियां, तंग आकर पंचायत ने दोनों की कर दी शादी

बिहार के छपरा में एक पागल प्रेमी ने प्रेमिका को पाने के लिए अपनी दो शादियां तोड़ दीं। युवक के इस प्यार से परेशान होकर ग्रामीणों ने आखिरकार लड़की को उसके हवाले कर दिया। मामला पानापुर थाना क्षेत्र का है जहां एक युवक ने

उन्होंने अपने प्यार को पाने के लिए कुछ ऐसा किया कि इस अनोखे प्यार की चर्चा हर तरफ हो रही है। दरअसल, युवक की मर्जी के खिलाफ लड़की के घरवालों ने उससे दो जगह शादी की, लेकिन उसके प्रेमी ने किसी तरह उन शादियों को तोड़ दिया।

बाद में पंचायत इसी पर बैठ गई जिसमें लड़की की शादी उसके प्रेमी से कराने का फैसला किया गया। सोमवार की शाम प्रखंड मुख्यालय स्थित ठाकुरबाड़ी मंदिर में ग्रामीणों की मौजूदगी में दंपती ने शादी कर ली।

मिली जानकारी के मुताबिक रामपुररुद्र 161 निवासी शंकर राय के बेटे नीरज का मशरक थाना क्षेत्र के हंसापिर गांव निवासी महेश यादव की बेटी बबीता से काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इस बीच युवती के पिता ने उसकी शादी मशरक के एक युवक से कर दी. इससे नाराज होकर नीरज अपनी प्रेमिका के ससुराल पहुंच गया जिससे उसके दाम्पत्य जीवन में दरार पड़ गया और ससुरालवालों ने उसे घर से निकाल दिया. बबीता के पिता ने लोकलाज से बचने के लिए उसके प्रेमी नीरज के साथ शादी के लिए हामी भर दी. लेकिन इस बीच युवक के पिता के द्वारा दहेज में दो लाख रुपये की मांग की जाने लगी जिसे युवती के पिता पूरा कर पाने में असमर्थ थे.

See also  बिहार UP का SUPERHIT RECIPE: गर्मी में आपकी प्यास बुझाने के लिए एक गिलास सत्तू

तब युवती के पिता ने तीन माह पहले अपनी बेटी की शादी गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव में कर दी, लेकिन यहां भी उसका प्रेमी आ धमका और बबीता और उसके पति को जान मारने की धमकी देने लगा. धमकी से उसके ससुरालवाले डर गए और उन्होंने बबीता को घर से निकाल कर उसे मायके पहुंचा दिया. अपने प्रेमी की करतूतों से पूरी तरह टूट चुकी बबीता अपने पिता के साथ रामपुररुद्र 161 गांव पहुंची जहां पंचायत बैठाई गई. पंचायत में प्रेमी नीरज ने बबीता को अपनी पत्नी के रूप में स्वीकार करने की हामी भरी जिसके बाद दोनों की शादी करा दी गई.

📣 Vaishali Se Hai is now available on Facebook & FB Group, Instagram, and Google News. Get the more latest news & stories updates, also you can join us for WhatsApp broadcast … to get updated!