शाहरुख खान को फिल्म दीवाना के लिए मिले सिर्फ इतने ही पैसे

0
19

शाहरुख खान(Shahrukh Khan) बॉलीवुड(Bollywood) के बड़े एक्टर(Actor) हैं और उन्हें बॉलीवुड में किंग खान के नाम से जाना जाता है। शाहरुख खान ने हमेशा ही अपने किरदार की छाप दर्शकों के दिलों में छोड़ने की कोशिश की है और वो सफल भी रहे हैं और इसी वजह से उनकी फैन फॉलोइंग देश-विदेश में मौजूद है। शाहरुख खान ने अब तक की सभी फिल्मों से लोगों के दिलों में जगह बनाने की कोशिश की है और वो सफल भी रहे हैं।

शाहरुख खान

शाहरुख खान की लोकप्रिय फिल्मों में मोहब्बतें, डर, दीवाना,कभी ख़ुशी कभी ग़म, चक दे इंडिया,वीर जारा, परदेस, यस बॉस आदि शामिल रही है। शाहरुख खान ने बॉलीवुड में कई फिल्में दी हैं और उन की सबसे पहली फिल्म दीवाना थी। शाहरुख खान इस फिल्म के लिए पहली पसंद नहीं थे जबकि डायरेक्टर ने अरमान कोहली को इस फिल्म के लिए पहले चुना था लेकिन अरमान कोहली ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था।

शाहरुख़ खान

दीवाना फिल्म के प्रोड्यूसर गुड्डू धनवान को शाहरुख खान के बारे में जानकारी मिली थी हालांकि गुड्डू शाहरुख खान को बिल्कुल भी नहीं जानते थे उन्होंने सिर्फ शेखर कपूर के कहने पर शाहरुख खान से दिल्ली जाकर मिलने का फैसला किया था। गुड्डू ने शाहरुख खान को दीवाना फिल्म की पूरी कहानी सुनाई लेकिन शाहरुख ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया था क्योंकि उनके पास पहले से ही 5 फिल्मों के ऑफर थे।

VOTE NOW क्या बिहार में दारू का कानून वापस लिया जायेगा?

नहीं
50.00%
हाँ
50.00%
पता नहीं
0.00%
शाहरुख़ खान

हालांकि बाद में उन्होंने इस फिल्म को करने के लिए हामी भर दी और शाहरुख खान को दीवाना फिल्म में काम करने के लिए डेढ़ लाख रुपए की फीस मिली थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई और उसके गाने आज तक शाहरुख के फैंस के जेहन में मौजूद है। इस फिल्म का गाना ऐसी दीवानगी ऋषि कपूर को बेहद पसंद आया था।

See also  इस वेब सीरीज ने MX Player का सर्वर डाउन कर दिया था, इसके आगे आश्रम भी फैला हुआ है

Shahrukh Khan got only this much money for the film Deewana

Leave a Reply