SALMAN KHAN के साइकलिंग टाइम पर शार्प शूटर ने की थी हमले की कोशिश, पर फेल हुआ लॉरेस बिश्नोई का प्लान

0
SALMAN KHAN के साइकलिंग टाइम पर शार्प शूटर ने की थी हमले की कोशिश, पर फेल हुआ लॉरेस बिश्नोई का प्लान

सलमान खान (Salman Khan) को धमकी भरे खत मिलने के मामले के बीच एक नई बात निकलकर सामने आई है. सलमान खान पर लॉरेंस बिश्नोई के जिस शार्प शूटर की पैनी नजर थी, वह उन्हें उनके साइकलिंग टाइम पर मौत के घाट उतारने वाला था.

रिपोर्ट्स के अनुसार, जब सलमान खान को जान से मारने की सुपारी दी गई थी, तब शार्प शूटर
सलमान खान पर उनके घर के बाहर ही उनपर हमला करने वाला था, लेकिन अभिनेता बाल-बाल बच गए. यह एक बहुत ही चौंका देने वाला मामला है, जो पंजाबी सिंगर सिद्धू मसेवाला की दिलदहाड़े हुई हत्या की जांच के दौरान सामने आया है. इस खबर के सामने आने के बाद सलमान खान के फैंस को बड़ा झटका लग सकता है.

सलमान खान को मारने वाला था शार्प शूटर

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड की जांच के दौरान इस मामले की जांच कर रहे अधिकारियों के हाथ कुछ ऐसी जानकारी लगी है, जिससे अभी तक हर कोई अनजान था. एक शार्प शूटर ने सलमान खान को उनके घर के बाहर जान से मारने की कोशिश की थी, लेकिन अभिनेता इससे बाल बाल बच गए. रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि लॉरेस बिश्नोई जो सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस मे संदिग्ध है, उसने मुंबई एक शार्प शूटर भेजा था.



कहा जा रहा है कि बिश्नोई ने सलमान खान को मारने के लिए शार्प शूटर को एक छोटी बंदूक के साथ भेजा था, जिसे हॉकी के एक मॉडिफाइड केस में रखा गया था. कथित तौर पर शार्प शूटर को सलमान खान के घर के बाहर निगरानी के लिए लगाया गया था. वह सलमान खान को लगभग मारने ही वाला था, लेकिन गनीमत रही कि अभिनेता इस हमले में बाल बाल बच गए.

लॉरेस बिश्नोई और उसके सहयोगियों ने सलमान खान की रेकी की हुई थी. वे जानते थे कि जब सलमान खान सुबह के समय साइकलिंग के लिए जाते हैं, तो उनके साथ सिक्योरिटी गार्ड नहीं होते. बदमाश जानते थे कि उस समय पर सलमान खान अकेले रहते हैं और वही समय उन्होंने सलमान खान को मारने के लिए चुना था. हालांकि, जिस दिन शार्प शूटर सलमान खान को मारने वाला था, उस दिन अपने के घर के बाहर मुंबई पुलिस की एक टीम तैनात थी. वह पूरे टाइम अभिनेता के साथ रहे, क्योंकि सलमान को एक पब्लिक इवेंट में शामिल होने के लिए जाना था.

इससे पहले सलमान खान को धमकी भरा खत देने के मामले में ये खुलासा हुआ था कि लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान को धमकी देने के लिए तीन लोगों को मुंबई भेजा था. सलमान खान को धमकी देने के पीछे बॉलीवुड में डर का माहौल बनाने का प्लान था, ताकि बड़े सितारों से पैसों की उगाही की जा सके.

👉 For Trending, Viral News Join Us on TELEGRAM, INSTAGRAM & FACEBOOK For Latest Updates

Leave a Reply