कमल हासन की फिल्म विक्रम में 5 मिनट के किरदार के लिए सूर्या ने ली थी इतनी फीस

0

कमल हासन जो एक पॉपुलर अभिनेता है इन्होंने अपनी अभिनय के जरिए केवल साउथ इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काफी नाम कमाया है। ऐसे में अगर देखा जाए तो किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है। हाल ही में इनकी एक फिल्म 3 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है जिसकी वजह से यह बहुत ही ज्यादा सुर्खियों में दिखाई दे रहे हैं।

जी हां हम बात कर रहे हैं फिल्म विक्रम के बारे में पहले ही दिन इस फिल्म ने लगभग 100 करोड़ रुपए से भी ज्यादा की कमाई की और देखा जाए तो इस फ़िल्म में लगभग सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

अब बाकी यह देखना है कि यह फिल्म आगे चलकर कितना और ज्यादा कलेक्शन इकट्ठा करती है परंतु हाल ही में यह फिल्म लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है। यह फिल्म एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में कमल हासन विजय सेथुपति और फहाद फासिल नजर आए हैं।



इस फिल्में साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार सूर्या भी दिखाई दिए हैं। उनका रोल केवल 5 मिनट का ही है। सूर्य के रोल को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया है और इस समय सूर्य काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर ते हुए दिखाई दे रहे हैं।

सूर्या जो साउथ इंडस्ट्री के एक जाने-माने और पॉपुलर अभिनेता है इन्होंने साउथ इंडस्ट्री में कई सारी बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। सूर्य विक्रम फिल्म में केवल 5 मिनट के लिए ही नजर आए हैं और 5 मिनट में ही लोगों का दिल जीतने में सफल भी हुए हैं। सूर्या की एक्टिंग काफी ज्यादा लोगों को पसंद आ रही है इसी वजह से सोशल मीडिया पर लोग सूर्य की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

वही लोग यह भी सवाल पूछते हुए नजर आ रहे हैं कि 5 मिनट की कैमियों के लिए सूर्या ने लगभग कितनी फीस ली होगी। इस सवाल का जवाब खुद सूर्या ने एक पोस्ट करके दिया है। जी हां, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया गया है और लिखा है कि कमल हसन के साथ काम करने का मौका मिलना मेरे लिए बहुत ही सौभाग्य की बात है। सूर्या के इस पोस्ट को देखकर लगता है कि मेकर्स ने 5 मिनट अभिनय के लिए फीस नहीं दी है।

 

Leave a Reply