दुल्हन चुपके से दूल्हे के कमरे में घुस गई, लड़के को कपड़े पहनते देख हुए पानी पानी; कहा – बाहर निकलें, देखे वायरल वीडियो!

The bride secretly entered the groom's room, seeing the boy dressed in water; Said - get out, watch the viral video!

शादी में दूल्हा और दुल्हन की ड्रेससेंस कैसी होती है, यह बहुत महत्वपूर्ण है। ज्यादातर दुल्हनें गाउन या लहंगा पहनना पसंद करती हैं। वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो भारतीय संस्कृति की पारंपरिक वेशभूषा साड़ी पहनकर शादी करते हैं।

जबकि कुछ दुल्हनें शेरवानी या सूट-बूट की जगह धोती और कुर्ता पहनना पसंद करती हैं। यह ट्रेंड अक्सर सोशल मीडिया पर नहीं देखा जाता है, लेकिन आउटफिट निश्चित रूप से दक्षिण भारतीय शादियों में दिखाई देता है। हालांकि शादी का रिवाज भी थोड़ा अलग है।

दूल्हा-दुल्हन इतने खुले हुए हैं कि अब सुबह एक-दूसरे के कमरे में जाकर देखते हैं कि दुल्हन कैसे तैयार है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

जब वह आया तो बेहुला तैयार हो रहा था

इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दुल्हन अपनी होने वाली दुल्हन के कमरे में प्रवेश करती है। जी हां, हम वीडियो की शुरुआत में देख सकते हैं कि जब दूल्हा दुल्हन खुद को दूल्हे बनाती है तो वह अपने दूल्हे के कमरे में जाने के लिए उत्सुक होती है।

वह गुप्त रूप से अपने दूल्हे के कमरे में जाने का फैसला करता है, यह देखने के लिए कि उसका दूल्हा क्या कर रहा है। दुल्हन उसके सामने चल रही है और कैमरामैन उसके पीछे हैं। दुल्हन अचानक अपने साथी को कपड़े पहने हुए देखती है क्योंकि वह दूल्हे के कमरे में पहुंची थी।

See also  देखिये यह 12 Fingers Mehndi Designs, इस दुर्गा पूजा और दिवाली त्योहार में जरूर तरय करें

दुल्हन को अचानक देख नाराज बेहुला

इसी क्रम में दूल्हा हताश होकर तुरंत इशारे करता है और उसे अपने कमरे में लौटने को कहा। इस तरह सिर्फ दुल्हन ही नहीं बल्कि मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं। लेकिन, दूल्हे के चेहरे पर मुस्कान देखी जा सकती है।

वीडियो – कुछ सेकंड की दूरी पर – सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग भी वीडियो देखना पसंद कर रहे हैं।

इस वीडियो को witty_wedding ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। कैप्शन में दुल्हन का नाम पैल एल लोचंदे है, जबकि दूल्हे का नाम निखिल बना हुआ है।