MMS कांड के चलते चर्चा में आईं SHILPI RAJ ने नीलकमल से कहा, ‘लहरिया लुटा ए राजा’, बाजार में फिर मचा हंगामा

0

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार एक्टर और सिंगर नीलकमल सिंह के गानों ने यूट्यूब पर जमकर धमाल मचाया है. वहीं एमएमएस कांड के कारण सुर्खियों में आई शिल्पी राज के गानों ने भी यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है।

 

ऐसे में इन दिनों दोनों का एक गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस गाने का वीडियो यूट्यूब पर लगातार सर्च और देखा जा रहा है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

आपको बता दें कि नीलकमल सिंह और शिल्पी राज का यह सुपरहिट और सुपरहॉट भोजपुरी गाना ‘लहरिया लुटा ए राजा’ को भोजपुरी के कई और सिंगरों ने गाया है और इस गाने ने हर बार धमाल मचाया है.



लेकिन जिस तरह से इस गाने के जरिए नीलकमल सिंह और शिल्पी राज लहरिया लूट रहे हैं यह पहले कभी भी नहीं हुआ था.

नीलकमल सिंह के साथ इस गाने के वीडियो में नजर आ रही अभिनेत्री और नीलकमल सिंह की केमिस्ट्री और रोमांस जानलेवा है. इस गाने के वीडियो में नजर आ रही अभिनेत्री की खूबसूरती ने सबको दीवाना बना रखा है.

नीलकमल सिंह और शिल्पी राज के इस सुपरहिट भोजपुरी गाना ‘लहरिया लुटा ए राजा’ के वीडियो को आप वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं. इस गाने ने यहां हंगामा मचा रखा है इसके वीडियो को अबतक 4,155,079 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 1 लाख 14 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.

नीलकमल सिंह और शिल्पी राज के इस सुपरहिट भोजपुरी गाना ‘लहरिया लुटा ए राजा’ के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और इसका संगीत विकाश यादव ने दिया है. इस गाने के वीडियो को पवन पाल ने डायरेक्ट किया है. यह गाना रिलीज के बाद से ही दर्शकों की पसंद बना हुआ है.

Leave a Reply