BIHAR: तैयारी के दौरान हुआ प्यार, पुलिस में नौकरी लगते ही पत्नी ने अपने ही पति को पहचानने से किया इंकार

0
211

सहरसा में एक महिला ने कथित तौर पर पुलिस में नौकरी मिलने के बाद अपने पति को पहचानने से इनकार कर दिया। अब पति न्याय के लिए घर-घर घूम रहा है। इस मामले में पीड़िता ने समस्तीपुर के एसपी को शिकायत दी है.

राजेंद्र कुमार (बदला हुआ नाम) नाम के एक व्यक्ति ने उन्हें बताया कि वह लड़की रजनी कुमारी (बदला हुआ नाम) से एयरपोर्ट मैदान पर मिला था, जहां दोनों दौड़ने जाते थे। शख्स ने बताया कि रजनी बिहार पुलिस की तैयारी कर रहा था और आर्मी की तैयारी कर रहा था. इस दौरान दोनों में प्यार हो गया और फिर दोनों ने साथ जीने-मरने की कसम भी खा ली।

युवक ने बताया कि शादी से पहले वे 4 महीने तक शहर के नया बाजार में साथ रहे, जिसके बाद दोनों ने पिछले साल घरवालों की रजामंदी से शादी कर ली. उन्होंने सहरसा के मतेश्वर धाम मंदिर में शादी की। शादी के बाद जब पत्नी को बिहार पुलिस से ज्वाइनिंग लेटर मिला तो वह पैसे की मांग करने लगी.

VOTE NOW क्या बिहार में दारू का कानून वापस लिया जायेगा?

नहीं
50.00%
हाँ
50.00%
पता नहीं
0.00%

पीड़ित राजेंद्र ने बताया कि वह अपनी पत्नी के पीछे तब तक 14 से 15 लाख रुपये खर्च कर चुका था. बाद में वह ट्रेनिंग के लिए चली गई और जब वह उससे मिलने गया तो उसकी पत्नी ने पहचानने से ही इनकार कर दिया.

आरोप है कि जब युवक दोबारा ट्रेनिंग सेंटर गया तो उसकी पत्नी ने एक सिपाही के जरिए उसे डांट-डपटकर भगा दिया. पीड़ित के मुताबिक, उस दौरान उसकी पत्नी ने वादा कर दिया कि वह ट्रेनिंग खत्म होने के बाद उसके साथ रहने आ जाएगी.

See also  बिहार में उद्योग को बढ़ावा देने के लिए इन 5 जिलों में शुरू होगी प्लग एंड प्ले योजना, जानिए उद्यमियों को कैसे होगा फायदा

पीड़ित ने कहा, ट्रेनिंग खत्म होने के बाद जब पत्नी गांव आई तो उसने पंचायत बुला ली और चार-पांच लोगों को बैठाकर बोली- अब वह पति के साथ नहीं रहेगी.

इसी बीच, राजेंद्र ने समस्तीपुर के पुलिस अधीक्षक (SP) के पास भी आवेदन दिया ताकि उसे इंसाफ मिल सके, क्योंकि उसकी पत्नी उसी जिले के पटोरी थाने में तैनात है.

वहीं, शिकायत करने के बाद एसपी ने कहा कि केस महिला थाने का है जिसे वो ट्रांसफर कर देंगे. युवक अब न्याय की मांग कर रहा है. दोनों की शादी 2021 में हुई थी.

The wife refused to recognize her own husband as soon as he got a job in the police – Bihar News

📣 Vaishali Se Hai is now available on Facebook & FB Group, Instagram, and Google News. Get the more latest news & stories updates, also you can join us for WhatsApp broadcast … to get updated!

Leave a Reply