80 के दशक के यह चाइल्ड एक्ट्रेस बेबी गुड्डू अब हो गई है बेहद हसीन, देखे फोटोस

0
This 80s child actress Baby Guddu is now very beautiful, see photos

बॉलीवुड में कई ऐसे चाइल्ड आर्टिस्ट रहे हैं जिनकी खूबसूरती और मासूमियत से सभी दर्शकों को उनकी अदाकारी पसंद आई थी। ऐसे चाइल्ड आर्टिस्ट को दर्शकों को खूब मिला था और इन चाइल्ड आर्टिस्ट की वजह से कई बार फिल्मों में चार चांद लग जाते थे।

80 के दशक की मशहूर चाइल्ड आर्टिस्ट बेबी गुड्डू रही है उन्होंने चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में कई सारी फिल्मों में काम किया है और सभी दर्शकों से उनके प्रति बेहद प्यार को हासिल किया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

बेबी गुड्डू ने 80 के दशक में कई फिल्मों में काम करके अपनी खूबसूरती मासूमियत और अभिनय से सबको उनका दीवाना बना दिया था। बेबी गुड्डू की मुख्य फिल्मों में शहीदा औलाद, समंदर, परिवार, घर घर की कहानी, मुलजिम, नगीना बीवी नंबर वन और गुरु आदि फिल्में शामिल हैं।



हालांकि बेबी गुड्डू अब बॉलीवुड की दुनिया से काफी दूर हो चुकी है और वह अब दुबई में रह रही है और दुबई एयरलाइंस में काम कर रही है। बेबी गुड्डू ने राजेश खन्ना, मिथुन चक्रवर्ती,अमिताभ बच्चन, श्रीदेवी, जयाप्रदा और जितेंद्र के साथ काम कर चुकी है। बेबी गुड्डू को सबसे ज्यादा प्यार बॉलीवुड जगत के काका यानी राजेश खन्ना किया करते थे और वह बेबी गुड्डू के साथ काफी समय बिताते थे।

राजेश बेबी गुड्डू के साथ खेला करते थे और बेबी गुड्डू और राजेश खन्ना का काफी गहरा संबंध रहा है। बेबी गुड्डू को उनकी मासूमियत और खूबसूरती के चलते पूरे बॉलीवुड जगत में पसंद किया जाता था और हर कलाकार चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में बेबी गुड्डू के साथ काम करना चाहता था। हालांकि बेबी गुड्डू अब दुबई में है और वह बहुत खुश है।

बेबी गुड्डू का बॉलीवुड में सफर काफी अच्छा रहा है और यदि वह यंग एक्ट्रेस के रूप में भी काम करती तो शायद उन्हें उतना ही प्यार मिलता जितना होने चाइल्ड एक्ट्रेस के रूप में मिला।

 

Leave a Reply