आश्रम 3 की इस अभिनेत्री ने किया खुलासा, बोली बोल्ड सीन्स देने के लिए लिए पापा ने दी थी परमिशन

0

जैसा कि आप जानते हैं बॉबी देओल का कैरियर दोबारा से पटरी पर आ गया है। जी हां, आश्रम जो काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है। इस वेब सीरीज के दो सीजन पहले ही आ चुके हैं। अब इसका तीसरा सीजन आया है जो काफी ज्यादा पॉपुलर है। इसे लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया है।

जी हां, मेकर्स ने तीसरे सीजन में काफी सारा मसाला भी डाला है और लोग इसे काफी ज्यादा पसंद भी कर रहे हैं। जब दो सीजन को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया तब मेकर्स ने इसका तीसरा पार्ट रिलीज किया है। यह सीजन लोगों के बीच और भी ज्यादा बेहतरीन बनकर सामने आया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इस पार्ट में काफी सारे बोल्ड सींस देखने को मिल रहे हैं जिसकी वजह से अभिनेत्रियां बहुत ही ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं। आश्रम 3 में अभिनेत्री अनुरीता झा ने कई सारे बोल्ड सीन दिए हैं।



हाल ही में अभिनेत्री अनुरीता ने एक इंटरव्यू दिया था, उसके दौरान अभिनेत्री से एक सवाल किया गया उनसे पूछा गया कि उनके इस बोल्ड सीन की वजह से उनकी फैमिली में क्या इफेक्ट है। इसको लेकर अभिनेत्री ने कहा कि हर कोई अनुरीता की तारीफ करता हुआ दिखाई दे रहा है वही परिवार के लोग भी इनकी तारीफ कर रहे हैं।

this-actress-of-ashram-3-revealed-father-gave-permission-to-give-bold-scenes

आश्रम 3 रिलीज होने से पहले ही अभिनेत्री का इंटरव्यू लिया गया था इस इंटरव्यू के दौरान उनसे पूछा गया कि आश्रम 3 में उन्होंने काफी सारे बोल्ड सीन दिए हैं क्या उसके लिए उन्होंने पहले से ही घरवालों से परमिशन ली थी या नहीं।

इस पर अनुरीता ने कहा मुझे इस सीरीज में काम करने का मौका मिला तो सबसे पहले मैंने अपने पापा को फोन किया और पापा को बताया कि मुझे इस सीन में ऐसे ऐसे रोल दिए जा रहे हैं क्या मुझे करना चाहिए या नहीं। इस पर मेरे पापा ने कहा हां हां बिल्कुल करो बिंदास होकर तुम इस सीरीज में काम कर सकती हो।

Ashram 3 hot attress

जब अपने पापा के द्वारा मैंने यह बातें सुनी तो मैंने खुद को काफी रिलैक्स फील किया क्योंकि जब पिता की परमिशन मिल जाती है तो किसी चीज का डर नहीं होता है। इसके बाद मैंने इस सीरीज में काम किया और काफी सारे बोल्ड सीन दिए हैं।

इतना ही नहीं अनुरीता ने प्रकाश झा की भी काफी तारीफ की है। उन्होंने यह भी बताया है कि यह प्रकाश झा के द्वारा डायरेक्ट की गई है। ऐसे में यह वेब सीरीज मेरे लिए काफी सजग महसूस हो रहा है और यही कारण है कि मुझे इस बात सीरीज में काम करने में काफी आसानी हुई हैं।

Leave a Reply